Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के साथ इस फोटो पर शेन वार्न ने कही ये बात

Cricket Iconic Pic : शेन वार्न की सचिन तेंदुलकर ब्रायन लारा जैसे महान बल्लेबाजों के साथ मैदान पर प्रतिद्वंदिता रही हो, लेकिन मैदान के बाहर इनके बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है। तीनों ही महान क्रिकेटर्स ने क्रिकेट से अलविदा कह दिया है, और अब क्रिकेट कमेंटरी में साथ नजर आते हैं।

ब्रायन लारा ने कहा मेरे बारे में झूठ मत फैलाओ, इसमें कुछ सच्चाई नहीं है
X

सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar), ब्रायन लारा (brian lara) दुनिया के महान बल्लेबाजों में गिने जाते हैं। स्पिन के जादूगर की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया (cricket australia) के स्पिन गेंदबाज शेन वार्न (shane warn) का नाम जहन में सबसे पहले आता है।

बेशक शेन वार्न की सचिन तेंदुलकर ब्रायन लारा जैसे महान बल्लेबाजों के साथ मैदान पर प्रतिद्वंदिता रही हो, लेकिन मैदान के बाहर इनके बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिलती है। तीनों ही महान क्रिकेटर्स ने क्रिकेट से अलविदा कह दिया है, और अब क्रिकेट कमेंटरी में साथ नजर आते हैं।

शेन वार्न ने शेयर की आइकोनिक फोटो

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शेन वार्न ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक आइकोनिक फोटो शेयर की, फोटो में शेन वार्न के साथ सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा खड़े हुए हैं। शेन वार्न फोटो शेयर कर लिखा - इन दो लीजेंड क्रिकेटर्स के साथ मजेदार समय और मजेदार बैटल रहा, आशा है आपने भी एन्जॉय किया होगा।

शेन वार्न, ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर का क्रिकेट करियर

शेन वार्न ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 145 टेस्ट मैच और 194 वनडे मैच खेले हैं। इनमे शेन वार्न ने क्रमश 708 और 293 विकेट चटकाए हैं। वहीं वेस्ट इंडीज के बल्लेबाज ब्रायन लारा ने 199 वनडे और 131 टेस्ट क्रिकेट मैच खेले हैं। सचिन तेंदुलकर ने भारतीय टीम के लिए 200 टेस्ट और 463 वनडे मैच खेले हैं, सचिन तेंदुलकर इन तीनों में एकलौते क्रिकेटर हैं, जिन्होंने अंतर्राष्ट्रीय टी20 मुकाबला खेला है। वैसे शेन वार्न आईपीएल खेल चुके हैं, और अपनी कप्तानी में टीम को टाइटल भी जितवा चुके हैं लेकिन वह अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैच नहीं खेल पाए थे।

Next Story