Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

TKR ने जीता CPL 2020 फाइनल, शाहरुख खान भी हुए जश्न में शामिल!

Shahrukh Khan CPL Team : बॉलीवुड किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान सीपीएल में त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम के मालिक है। उन्होंने कल हुए सीपीएल 2020 फाइनल मैच को पूरा देखा, और टीम को चीयर भी किया। उन्होंने जीत के बाद टीम की सेलिब्रेशन में हिस्सा भी लिया

शाहरुख खान की TKR ने जीता CPL 2020 फाइनल, शाहरुख ने ऐसे दी बधाई
X
शाहरुख खान

सीपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला कीरोन पोलार्ड की कप्तानी में त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) टीम ने जीता। टीम ने सेंट लुसिया टीम को 8 विकेट से मात दी। सीपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला बहुत रोमांचक भरा रहा, और एक समय ऐसा लगा जैसे सेंट लुसिया टीम इस बार सीपीएल 2020 की ट्रॉफी जीत जाएगी।

अंत में सिमोंस और डीएम ब्रावो ने मिलकार त्रिनबागो नाइट राइडर्स को आसान जीत दिलाई। टीम के मालिक शाहरुख खान ने टीकेआर टीम को जीत की बधाई दी, और साथ ही सफल सीपीएल 2020 के आयोजन को लेकर भी खुशी जाहिर की।

शाहरुख खान ने देखा पूरा फाइनल

बॉलीवुड किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान सीपीएल में त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम के मालिक है। उन्होंने कल हुए सीपीएल 2020 फाइनल मैच को पूरा देखा, और टीम को चीयर भी किया। उन्होंने जीत के बाद टीम की सेलिब्रेशन में हिस्सा भी लिया, और टीवी सेट के आगे टीकेआर टीम की जश्न के साथ फोटो शेयर की।


Next Story