Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहिद अफरीदी की बेटी है बेहद खूबसूरत, इस 20 साल के खिलाड़ी की बनेगी दुल्हन

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहीद अफरीदी पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज (Pakistani Bowler) शाहीन अफरीदी (shaheen Afridi) के साथ अपनी बेटी अक्सा अफरीदी की सगाई करने जा रहे हैं। हालांकि, सगाई दो साल के अंदर होगी, क्योंकि अक्सा अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।

शाहीन शाह अफरीदी बनेंगे शाहिद अफरीदी के दामाद
X
Shahid Afridi (File Image)

आए दिन विवादों में रहने वाले पाकिस्तान टीम (Pakistan cricket team) के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहीद अफरीदी (Shahid Afridi) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। और इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह वो खुद नहीं बल्लि उनकी बेटी अक्सा अफरीदी (Aksha Afridi) है। दरअसल शाहीद अफरीदी पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज (pakistani Bowler) शाहीन अफरीदी (shaheen Afridi) के साथ अपनी बेटी अक्सा अफरीदी की सगाई करने जा रहे हैं। हालांकि, सगाई दो साल के अंदर होगी, क्योंकि अक्सा अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं।



पाकिस्तान ऑब्जर्वर की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के परिवार की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है कि शाहीन और अक्सा दोनों सगाई करने वाले हैं। वहीं इस दौरान शाहीन अफरीदी के पिता अयाज खान ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के लिए शाहिद अफरीदी के परिवार को प्रस्ताव भेजा था जिसके बाद शाहिद अफरीदी के परिवार वालों ने स्वीकार कर लिया है।


बता दें कि उनका यह बयान सोशल मीडिया पर उन खबरों के आने के बाद आया है, जिसमें शाहीन अफरीदी और अक्सा अफरीदी की सगाई की बातें शेयर होने के साथ ही दोनों परिवारों को बधाई दी जा रही है। इसके साथ ही नए रिश्ते में दो सामान्य बातें होंगी। एक तो यह कि यह कपल एक ही अफरीदी जनजाति के हैं। दूसरी बात यह है कि दोनों बीस साल के हैं। इस उम्र में बहुत कम इंटरनेशनल क्रिकेटर सगाई या फिर अपनी शादी के लिए राजी होते हैं।


वहीं शाहीन अफरीदी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टी-20 मैच खेला था। जिसके बाद अपने प्रदर्शन के दम पर वह पाकिस्तान की वनडे और टेस्ट टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे। तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने अबतक 15 टेस्ट मैच, 22 वनडे और 21 टी20 मैच खेले हैं। इसके साथ ही वह टेस्ट क्रिकेट में 48 विकेट, वनडे में 45 और टी20 में 24 विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

Next Story