Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शाहिद अफरीदी और सरफराज अहमद खेलेंगे टी20 लीग, 14 से होगी शुरुआत

Lanka Premier League : शाहिद अफरीदी को गाले ग्लैडिएटर्स टीम का आइकॉन प्लेयर भी बनाया गया है, इस पर शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर धन्यवाद भी दिया। लीग में सरफराज अहमद भी इस टीम का हिस्सा होंगे।

शाहीन शाह अफरीदी बनेंगे शाहिद अफरीदी के दामाद
X
Shahid Afridi (File Image)

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शाहिद अफरीदी एक बार टी20 क्रिकेट लीग में वापसी कर रहे हैं, इस बार वह श्रीलंका में होने जा रही क्रिकेट लीग में हिस्सा ले रहे हैं। पाकिस्तान की ओर से शाहिद अफरीदी के साथ सरफराज अहमद भी इस लीग में हिस्सा लेंगे, और गाले ग्लैडिएटर्स टीम का हिस्सा बनेंगे।

खबर के मुताबिक लंका प्रीमियर लीग में खेलने वाली पांच फ्रेंचाइजी में एक होगी गाले ग्लैडिएटर्स, जिसके मालिक पाकिस्तानी मूल के होंगे। अब एक बार फिर शाहिद अफरीदी क्रिकेट मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे, तो देखना होगा कि 40 साल की उम्र में इस पूर्व आल राउंडर का प्रदर्शन किस प्रकार रहने वाला है।

14 नवंबर से शुरू होगा लंका प्रीमियर लीग का आयोजन

लंका प्रीमियर लीग 2020 का ये पहला एडिशन होने जा रहा है, और अब तक कई बार इसके शेड्यूल में बदलाव हो चुका है। इससे पहले इस लीग का आयोजन 28 अगस्त से होना था लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया था। अब लंका प्रीमियर लीग का आयोजन 14 नवंबर से तय किया गया है, वहीं इसका फाइनल मुकाबला 6 दिसम्बर को खेला जाएगा।

Also Read - रोमांच से भरा होगा पहला टी20, इन प्लेइंग 11 के साथ उतर सकती है टीमें

लंका प्रीमियर लीग में कुल 5 टीमें खिताब के लिए भिड़ेंगी। शाहिद अफरीदी को गाले ग्लैडिएटर्स टीम का आइकॉन प्लेयर भी बनाया गया है, इस पर शाहिद अफरीदी ने ट्विटर पर धन्यवाद भी दिया। लीग में सरफराज अहमद भी इस टीम का हिस्सा होंगे।

Next Story