Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL निलामी से पहले अर्जुन तेंदुलकर के बल्ले का कमाल, एक ओवर में जड़े 5 छक्के

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulker) ने मुंबई में 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-ए के दूसरे दौर के मैच में 31 गेंदों में नाबाद 77 रनों की पारी खेली, साथ ही उन्होंने 41 रन देकर 3 विकेट भी झटके।

IPL निलामी से पहले अर्जुन तेंदुलकर के बल्ले का कमाल, एक ओवर में जड़े 5 छक्के
X

IPL निलामी से पहले अर्जुन तेंदुलकर के बल्ले का कमाल

खेल। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) ने मुंबई में 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप-ए के दूसरे दौर के मैच में अपना कमाल दिखाया है। उन्होंने 31 गेंदों में नाबाद 77 रनों की पारी खेली, साथ ही उन्होंने 41 रन देकर 3 विकेट भी झटके। जिसके बाद उनके इस ऑलराउंड प्रदर्शन की बदौलत एमआईजी क्रिकेट क्लब (MIG cricket club) ने इस्लाम जिमखाना (Islam Gymkhana) को 194 रनों से हराया।

वहीं अर्जुन ने अपनी शानदार पारी के दौरान 5 चौके और 8 छक्के लगाए। उन्होंने ऑफ स्पिनर हाशिर दाफेदार के एक ही ओवर में 5 छक्के जड़ दिए। दरअसल यह टूर्नामेंट मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) की ओर से आयोजित किया जा रहा है, और कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन के बाद शहर में पहली क्रिकेट प्रतियोगिता है।

इससे पहले अर्जुन ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में खेलकर मुंबई की सीनियर टीम में शुरूआत की थी। बता दें कि, उन्हें 18 फरवरी को चेन्नई में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी (IPL auction 2021) के लिए खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया गया है। अर्जुन को संशोधित सूची में 20 लाख रुपये के सबसे कम आधार मूल्य के वर्ग में जगह मिली है।

इस मैच में अर्जुन के शानदार प्रयास के अलावा सलामी बल्लेबाज केविन डीएलमेडा (96) और चौथे नंबर के बल्लेबाज प्रगनेश खांडिलेवार (112) ने एमआईजी की शानदार जीत में अहम भूमिका अदा की। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी एमआईजी (MIG) ने 45 ओवरों में सात विकेट पर 385 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में इस्लाम जिमखाना की टीम 41.5 ओवरों में महज 191 रनों पर सिमट गई।

Next Story