Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sachin Tendulkar वर्ल्ड टूरिज्म डे पर पहुंचे ड्रीमलैंड, देखिए फोटो

Sachin Tendulkar : सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया, इसमें वह पार्क में स्थिति 2 पेड़ों के बीच बंधे झूले में लेटकर आनंद ले रहे हैं। दरअसल ये जगह उनके घर का ही है, और वर्ल्ड टूरिज्म डे पर उन्होंने यहीं का फोटो शेयर किया।

Sachin Tendulkar वर्ल्ड टूरिज्म डे पर पहुंचे ड्रीमलैंड, देखिए फोटो
X
Sachin Tendulkar

रविवार को विश्व पर्यटन दिवस (world tourism day 2020) सेलिब्रेट किया जा रहा है। वैसे तो प्रत्येक वर्ष इस दिन को लोग अच्छे तरीके से मनाते हैं, और अपनी पसंदीदा जगहों पर जाकर वहां से फोटो शेयर करते हैं। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से वर्ल्ड टूरिज्म डे को इस साल कुछ अलग तरीके से मनाया जा रहा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर थ्रो बैक पिक्चर शेयर करके वर्ल्ड टूरिज्म डे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी टूरिज्म डे पर फोटो शेयर किया।

सचिन तेंदुलकर पहुंचे ड्रीम लैंड

सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया, इसमें वह पार्क में स्थिति 2 पेड़ों के बीच बंधे झूले में लेटकर आनंद ले रहे हैं। दरअसल ये जगह उनके घर का ही है, और वर्ल्ड टूरिज्म डे पर उन्होंने यहीं का फोटो शेयर किया। सचिन तेंदुलकर ने साथ ही लिखा कि इस वर्ष टूरिज्म डे पर ड्रीम लैंड (dreamland) का लुफ्त उठा रहा हूं।

दरअसल सचिन तेंदुलकर ने चुटकी लेते हुए कहना चाहा कि कहीं भी लेटकर अपने सपनों की जगह घूमने का आनंद लिया जा सकता है। इसलिए उन्होंने ड्रीम लैंड (सपनो का शहर) का जिक्र किया।

View this post on Instagram

Making a trip to Dreamland this #WorldTourismDay! 😋

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

और पढ़ें
Next Story