Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, कुछ दिन पहले हुआ था कोरोना

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अस्पताल में भर्ती (hospitalised) हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं। वहीं 6 दिन पहले उन्होंने ट्वीट के द्वार जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

2011 विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी देशवासियों और साथी खिलाड़ियों को बधाई दी
X

डॉक्टरों की सलाह के बाद सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती हुए

खेल।पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अस्पताल में भर्ती (hospitalised) हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं। वहीं 6 दिन पहले उन्होंने ट्वीट के द्वार जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटीन (Quarantine) कर लिया था और कोविड प्रोटोकॉल (Covid-19 Protocol) को फॉलो कर रहे थे।

बता दें कि, सचिन ने ट्वीट कर कहा, "डॉक्टरों की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मैं जल्द ही अस्पताल से ठीक होकर लौट आऊंगा। आप सभी लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं इसके लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं।" इसके साथ ही सचिन ने 2011 विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी देशवासियों और साथी खिलाड़ियों को बधाई दी है।

कई खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

वहीं इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज में हिस्सा लिया था। उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके साथ इस सीरीज में खेले तीन पूर्व क्रिकेटर यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ को कोरोना हो गया था। जिसके बाद वे सभी अभी होम क्वारंटीन हैं।

भारतीय लीजेंड्स ने जीता था खिताब

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर हाल ही में भारतीय लीजेंड्स का नेृतत्व कर रहे थे। जिसमें उन्होंने अपनी टीम को वर्ल्ड रोड सेफ्टी टी20 सीरीज का खिताब जिताया था। वहीं इस सीरीज का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था। फाइनल मुकाबले में सचिन ने 30 रन बनाए थे। इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे थे। उन्होंने सात मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 233 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट लगभग 139 का रहा था।

Next Story