Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: सचिन तेंदुलकर 5 हजार गरीब लोगों को महीने भर तक देंगे भोजन, पहले भी 50 लाख कर चुके हैं डोनेट

Coronavirus : सचिन तेंदुलकर ने इससे पहले पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) और महाराष्ट्र सीएम फंड (CM Relief Fund Maharashtra) में भी डोनेशन दिया था। सचिन तेंदुलकर ने पीएम केयर्स फंड में 25 लाख और महाराष्ट्र पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपये की डोनेशन दी थी।

Sachin Tendulkar ने 4 हजार मजदूरों के लिए दिया डोनेशन, संस्था ने किया शुक्रिया
X
सचिन तेंदुलकर

Coronavirus : भारत में कोरोनावायरस के कारण संपूर्ण देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है। लॉकडाउन के कारण लोगों के काम बंद पड़ गए हैं, और इस दौरान कई परिवार ऐसे भी हैं जिनके लिए खाने का बंदोबस्त करना भी मुश्किल हो रहा है। सभी राज्य सरकार भी ऐसे गरीब परिवारों (Poor People During Lockdown) के लिए भोजन और राशन की व्यवस्था कर रहे हैं। ऐसे ही गरीब परिवारों की मदद के लिए कई स्पोर्ट्स जगत के लोग भी आगे आए हैं।

भारतीय क्रिकेट में भगवान का दर्जा प्राप्त कर चुके सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) एक संस्था (अनालय संस्था) के साथ मिलकर 5 हजार लोगों के लिए भोजन उपलब्ध कराएंगे। अनालय संस्था ने सचिन तेंदुलकर को धन्यवाद देते हुए लिखा- सचिन तेंदुलकर ने लॉकडाउन के कारण सबसे ज्यादा परेशानी झेल रहे लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की है। सचिन इससे पहले भी सचिन तेंदुलकर 50 लाख रूपये की डोनेशन दे चुके हैं।

सचिन तेंदुलकर ने इससे पहले पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) और महाराष्ट्र सीएम फंड (CM Relief Fund Maharashtra) में भी डोनेशन दिया था। सचिन तेंदुलकर ने पीएम केयर्स फंड में 25 लाख और महाराष्ट्र पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपये की डोनेशन दी थी।

सौरव गांगुली ने दिए थे 50 लाख के चांवल

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी एक संस्था के साथ मिलकर ऐसे जरूरतमंद लोगों के लिए 50 लाख रुपये के चांवल दान दिए थे। इसके आलावा रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन, आदि खिलाड़ियों ने पीएम केयर्स फंड समेत अन्य फंड में डोनेशन दिया था।


Next Story