Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sachin Tendulkar ने बेटे Arjun Tendulkar को दिया नया हेयरस्टाइल, Sara Tendulkar ने की मदद- देखें वीडियो

Sachin Tendulkar And Arjun Tendulkar : सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बाल काटे हैं। सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन तेंदुलकर को एक नया हेयर स्टाइल दिया। अर्जुन तेंदुलकर के बड़े बालों को सचिन तेंदुलकर ने शानदार तरीके से छोटे रूप में अच्छा लुक दिया।

Sachin Tendulkar ने बेटे Arjun Tendulkar को दिया नया हेयरस्टाइल, Sara Tendulkar ने की मदद- देखें वीडियो
X

कोरोनावायरस के कारण (Due To Coronavirus) लगे लॉकडाउन में क्रिकेटर्स (Cricketers During Lockdown) और क्रिकेट से जुड़े सभी लोग पिछले ढाई महीनों से घर पर बैठे हैं। कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli Wife), क्रिस्टिआनो रोनाल्डो (Cristiano ronaldo GF), सुरेश रैना (Suresh Raina Wife) जैसे स्टाइलिश क्रिकेटर्स (Stylish Cricketers) को इस लॉकडाउन में अपनी पत्नियों से बाल कटवाने पड़े हैं। अब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Cricket God Sachin Tendulkar) ने भी ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

जी नहीं सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Wife Anjali Tendulkar) ने पति के बाल नहीं काटे, बल्कि सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन (Sachin Tendulkar Son Arjun Tendulkar) तेंदुलकर के बाल काटे हैं। सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन तेंदुलकर को एक नया हेयर स्टाइल (New Boys Hair Style) दिया। अर्जुन तेंदुलकर के बड़े बालों (Long Hair Style) को सचिन तेंदुलकर ने शानदार तरीके से छोटे रूप में अच्छा लुक दिया।

Sara Tendulkar बनी असिस्टेंट

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अर्जुन तेंदुलकर के बाल काटे, और इसमें सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar) पिता की असिस्टेंट बनी। सचिन तेंदुलकर भी पिछले तीन महीनों से घर पर पति अंजलि, बेटे अर्जुन और बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ है। जैसा आप जानते हैं कि अर्जुन तेंदुलकर भी मुंबई की ओर से खेलते हैं, लॉकडाउन के दौरान अर्जुन तेंदुलकर भी घर पर ही प्रैक्टिस कर रहे हैं।

Also Read- Anjum Chopra Birthday: क्रिकेट ही नहीं स्विमर, बास्केट बॉल प्लेयर भी थी महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा


Next Story