Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सचिन तेंदुलकर ने कहा इस बार राखी कुछ अलग अंदाज में, देखिए क्रिकेटर्स ने कैसे मनाई राखी

सुरेश रैना ने भी सभी देशवासियों को राखी की शुभकामनाएं दी। रैना ने लिखा - रेनू (रैना की बहन) तुम मेरी पसंदीदा जोड़ीदार रहोगी, मै तुमसे वादा करता हूं कि मै सदैव तुम्हारे साथ रहूंगा।

सचिन तेंदुलकर ने कहा इस बार राखी कुछ अलग अंदाज में, देखिए क्रिकेटर्स ने कैसे मनाई राखी
X

आज देशभर में भाई और बहनों के बीच प्यार का त्यौहार यानी राखी का त्यौहार (rakhi 2020 celebration) मनाया जा रहा है। इस अवसर पर भारतीय क्रिकेट टीम (indian cricket team) के खिलाड़ियों ने भी देशवासियों को शुभकामनाएं दी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) ने अपनी बहन संग राखी बांधते हुए फोटोएं शेयर की, हालांकि ये फोटोएं पिछले वर्ष की थी! सचिन तेंदुलकर ने साथ ही लिखा - इस बार की राखी कुछ अलग अंदाज में, थोड़ी टेम्पररी दूरी के साथ, बहुत सारा प्यार मेरी बहन सबसे स्ट्रॉन्गेस्ट वीमेन।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (gautam gambhir) ने भी राखी की शुभकामनाएं दी, और अपनी बहन संग फोटो शेयर की। सुरेश रैना (suresh raina) ने भी सभी देशवासियों को राखी की शुभकामनाएं दी। रैना ने लिखा - रेनू (रैना की बहन) तुम मेरी पसंदीदा जोड़ीदार रहोगी, मै तुमसे वादा करता हूं कि मै सदैव तुम्हारे साथ रहूंगा।




Next Story