Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Yuvi के चैलेंज को Sachin Tendulkar ने आंख बंद करके किया पूरा, सच्चाई पता लगने के बाद उड़ गए होश

Sachin Tendulkar : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Master Blaster Sachin Tendulkar) के लिए ये बहुत ही आसान टास्क था, तो उन्होंने इसे पूरा तो किया लेकिन इसे और कठिन बनाकर। सचिन तेंदुलकर ने आंख पर पट्टी बांधकर ये टास्क पूरा किया, और इसके दो वीडियो शेयर किए।

Yuvi के चैलेंज को Sachin Tendulkar ने आंख बंद करके किया पूरा, सच्चाई पता लगने के बाद उड़ गए होश
X

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का चैलेंज एक्सेप्ट किया और सोशल मीडिया (Sachin Tendulkar Video Social Media) पर वीडियो शेयर किया। दरअसल पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Former Cricketer Yuvraj Singh) ने एक वीडियो शेयर किया, वीडियो में युवराज सिंह क्रिकेट बैट के साइड वाले हिस्से से गेंद टिप करवा रहे थे।

युवराज सिंह ने ऐसा करने का चैलेंज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Yuvraj Singh Challenge To Sachin Tendulkar) के साथ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को दिया। युवराज सिंह ने कहा कि मुझे विश्वास है कि सचिन तेंदुलकर इसे कर लेंगे, रोहित के लिए भी आसान होगा लेकिन हरभजन सिंह के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Master Blaster Sachin Tendulkar) के लिए ये बहुत ही आसान टास्क था, तो उन्होंने इसे पूरा तो किया लेकिन इसे और कठिन बनाकर। सचिन तेंदुलकर ने आंख पर पट्टी बांधकर ये टास्क पूरा किया, और इसके दो वीडियो शेयर किए।

Also Read- Virat Kohli ने देखे Anushka Sharma के प्रोडक्शन में बनी पाताल लोक वेब सीरीज के सभी एपिसोड, ऐसी दी प्रतिक्रिया

सचिन तेंदुलकर ने युवी को फिर दिया चैलेंज

सचिन तेंदुलकर ने आंख पर पट्टी बांधकर ये चैलेंज पूरा किया तो फैंस बहुत ही हैरान रह गए कि आखिर कैसे सचिन तेंदुलकर ने ये चैलेंज बिना देखे पूरा कर लिया। सचिन तेंदुलकर ने ये चैलेंज दोबारा युवराज सिंह को दिया और इसका सीक्रेट भी बताया। दरअसल सचिन तेंदुलकर ने जो पट्टी आंख पर बांधी थी, वो पारदर्शी कपड़े की थी और सचिन को पट्टी के अंदर से सब दिख रहा था। सचिन तेंदुलकर ने खुद इस बात का खुलासा अगले वीडियो में किया।



Next Story
Top