Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rohit Sharma की पत्नी रितिका सजदेह ने मयंक अग्रवाल से लगाई शिकायत, बातों को अनसुना करते हैं रोहित

Rohit Sharma Wife Ritika Sajdeh : रोहित शर्मा ने रितिका द्वारा लगाए गए आरोपों को स्वीकारते हुए बताया कि हां कई बार वह मुझे सामानों के बारे में बताती है कि क्या क्या लाना है। रोहित शर्मा ने बताया कि मै उनको हां कह देता हूं और शाम को जब वह दोबारा पूछती है तो कहता हूं क्या कहा था तुमने मुझे याद नहीं।

Rohit Sharma की पत्नी रितिका सजदेह ने मयंक अग्रवाल से लगाई शिकायत, बातों को अनसुना करते हैं रोहित
X

लॉकडाउन के दौरान भारतीय क्रिकेटर्स अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी समय बिता रहे हैं। कल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस लॉकडाउन समय के बारे में कहा था कि ये दिन कभी लौट कर नहीं आएंगे। अब रोहित शर्मा के बारे में एक और चीज पता लगी है, जो खुद उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Rohit Sharma Wife Ritika Sajdeh) ने ही बताई है। दरअसल कल रोहित शर्मा के साथ शिखर धवन और मयंक अग्रवाल ने लाइव वीडियो चैट किया, इस दौरान मयंक अग्रवाल ने बताया कि उन्हें सीक्रेट बात पता चली है।

मयंक ने बताया कि आप बीवी रितिका सजदेह की बातों को सुनते समय ऐसे रियेक्ट करते हो जैसे सब सुन रहे हो, लेकिन आप सुनते नहीं हो। इस पर रोहित शर्मा ने हामी भरते हुए अपनी गलती स्वीकार भी की।

पत्नी रितिका की बातों को भूल जाते हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने रितिका द्वारा लगाए गए आरोपों को स्वीकारते हुए बताया कि हां कई बार वह मुझे सामानों के बारे में बताती है कि क्या क्या लाना है। रोहित शर्मा ने बताया कि मै उनको हां कह देता हूं और शाम को जब वह दोबारा पूछती है तो कहता हूं क्या कहा था तुमने मुझे याद नहीं। रोहित शर्मा के बारे में रितिका ने एक और चीज नोटिस की और वो यह कि रोहित अपने नाखूनों को चबाते हैं।

Also Read - डैरेन सैमी को आईपीएल के दौरान कौन बोलता था कालू, सैमी ने लगाए गंभीर आरोप !

रोहित शर्मा ने इसे भी मानते हुए कहा कि हां यह मेरी बहुत बुरी आदतों में से हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि अब मैंने इस बुरी आदत को बहुत हद तक कम कर लिया है, और कोशिश है कि पूरी तरह खत्म करूं। रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल और शिखर धवन के बातचीत का ये वीडियो बीसीसीआई के आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया गया।

Next Story