Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rohit Sharma ने बताया क्यों पहनते हैं 45 नंबर की जर्सी, बताया मुंबई का पसंदीदा बीच

Rohit Sharma : रोहित शर्मा ने इस दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि वह मुंबई के सिवाय कहीं और अपनी जिंदगी बिताना पसंद नहीं करेंगे। रोहित शर्मा ने इस दौरान एक अन्य सवाल पर कहा कि मरीन ड्राइव और जुहू चौपाटी उन्हें दोनों ही अच्छे लगते हैं, लेकिन अगर एक चुनना पड़े तो वह

रोहित शर्मा को फैंस देंगे तोहफा, ट्विटर पर ट्रेंड चलाने की हुई तैयारी
X
रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा (rohit sharma) आज सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब देने के लिए आए। रोहित शर्मा के फैंस ने #AskRo के हैशटैग के साथ रोहित से सवाल पूछे। रोहित शर्मा ने कई सवालों के जवाब यहां बेबाकी से दिए, इनमे एक यूजर्स ने उनसे सवाल पूछा कि आखिर आप 45 नंबर की जर्सी (rohit sharma jersey number 45) क्यों पहनते हो? 45 नंबर की जर्सी पहनने के पीछे क्या कहानी है?

आपको बता दें कि रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए भी 45 नंबर की जर्सी ही पहनते हैं। रोहित ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम में सभी क्रिकेटर का एक लकी नंबर होता है, और उसी नंबर की जर्सी पहनना क्रिकेटर पसंद करते हैं।

रोहित शर्मा ने बताया 45 नंबर की जर्सी का राज

रोहित शर्मा ने यूजर्स के सवाल का जवाब देते हुए बताया कि इसके पीछे ऐसी कोई खास वजह नहीं है, बस उनकी मां (rohit sharma mother) ने उनसे कहा था कि तुम 45 नंबर की जर्सी लेना। रोहित शर्मा ने आगे बताया कि इस पर उन्होंने अपनी मां से ज्यादा बहस नहीं की, और 45 नंबर की जर्सी पहनने लगे। रोहित शर्मा ने इस दौरान कई और सवालों के भी जवाब दिए।

रोहित शर्मा को सबसे ज्यादा पसंद है मुंबई

रोहित शर्मा ने इस दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि वह मुंबई के सिवाय कहीं और अपनी जिंदगी बिताना पसंद नहीं करेंगे। रोहित शर्मा ने इस दौरान एक अन्य सवाल पर कहा कि मरीन ड्राइव और जुहू चौपाटी उन्हें दोनों ही अच्छे लगते हैं, लेकिन अगर एक चुनना पड़े तो वह मरीन ड्राइव को चुनेंगे क्योंकि वह खूबसूरत है और वहां स्थित क्रिकेट ग्राउंड में बहुत क्रिकेट खेला है।

Next Story
Top