Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: टीम से बाहर रोहित शर्मा ने जीत के हीरो बुमराह-रहाणे का लिया इंटरव्यू, पूछे ये मजेदार सवाल

India vs West Indies Ist Test: टीम इंडिया (Team India) ने रविवार को एंटीगा में सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए 2 मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज (India VS West Indies 2019) के खिलाफ 318 रनों की विशाल जीत हासिल की। पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहे रोहित शर्मा ने मैच के बाद पहले टेस्ट मैच के हीरो जसप्रीत बुमराह और अजिंक्य रहाणे का इंटरव्यू लिया।

VIDEO: टीम से बाहर रोहित शर्मा ने जीत के हीरो बुमराह-रहाणे का लिया इंटरव्यू, पूछे ये मजेदार सवाल

टीम इंडिया (Team India) ने रविवार को एंटीगा में सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए 2 मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज (India VS West Indies 2019) के खिलाफ 318 रनों की विशाल जीत हासिल की। भारत के 419 रनों के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम चौथे दिन महज 100 रनों पर ऑल आउट हो गई। पहले टेस्ट में प्लेइंग इलेवन से बाहर रहे रोहित शर्मा ने मैच के बाद पहले टेस्ट मैच के हीरो जसप्रीत बुमराह और अजिंक्य रहाणे का इंटरव्यू लिया। इस वीडियो में रोहित शर्मा एंकर की भूमिका में नजर आए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा इंटरव्यू के दौरान रहाणे और बुमराह की तारीफ कर रहे हैं। दरअसल इस मैच में दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था। इस इंटरव्यू के दौरान सबसे पहले रोहित बुमराह से उनकी गेंदबाजी के बारे में पूछते हैं। जिसके जवाब में जसप्रीत बुमराह कहते हैं कि दूसरी पारी में हमारे पास काफी रन थे तो मैने हवा के साथ स्विंग कराने की कोशिश की और अच्छी लेंथ पर गेंद की जिसका फायदा मिला।


जसप्रीत बुमराह से बात करने के बाद इसके बाद रोहित शर्मा ने अजिंक्या रहाणे से भी कुछ सवाल पूछते नजर आए। रहाणे से रोहित ने उनके शतक के बारे में पूछा, जिसका जवाब देते हुए रहाणे ने कहा कि मुझे इस शतक की काफी जरूरत थी और मैं काफी सहज महसूस कर रहा हूं। इसके बाद रहाणे ने अपने इस शतक को उनके मुश्किल वक्त में उनका साथ देने वाले और उनपर भरोसा बनाए रखने वाले को समर्पित किया। इस बात को सुनते ही रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा-मैं भी तो था।



बता दें कि अजिंक्य रहाणे ने लगभग दो साल बाद शतक लगाया है। उन्होंने पहले टेस्ट में 81 और 102 रनों की पारी खेली। जबकि जसप्रित बुमराह ने पहले पारी में एक और दूसरी पारी में 5 विकेट झटके। भारत ने 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

Next Story
Share it
Top