Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को होना चाहिए टी 20 कप्तान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा

Rohit Sharma : रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान भी है, और पहले कप्तान बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल फाइनल में अब तक 2 बार हाफ सेंचुरी लगाई हो। अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित को लेकर पूर्व क्रिकेटर का रिएक्शन आया है, और कहा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम की टी 20 कप्तानी रोहित शर्मा

विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को होना चाहिए टी 20 कप्तान, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा
X

IPL 2020 का फाइनल खिताब जीतकर रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने अपना पांचवा खिताब जीत लिया है। रोहित शर्मा ने 2013 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभाली थी, और तब से लेकर अब तक वह पांच बार मुंबई पल्टन (mumbai indians) को खिताब जीता चुके हैं।

रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तान भी है, और पहले कप्तान बन गए हैं जिन्होंने आईपीएल फाइनल में अब तक 2 बार हाफ सेंचुरी लगाई हो। अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित को लेकर पूर्व क्रिकेटर का रिएक्शन आया है, और कहा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम की टी 20 कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में दे देनी चाहिए।

रोहित शर्मा बनने चाहिए टी 20 कप्तान

पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल में कोलकाता को अपनी कप्तानी में 2 खिताब जीता चुके गौतम गंभीर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम की टी 20 कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में दे देनी चाहिए। और अगर ऐसा नहीं होता है तो टीम का नुकसान है, ना कि रोहित शर्मा का। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा टी 20 फॉर्मेट के सफल कप्तान है, और इंटरनेशनल में भी इसका नतीजा मिल सकता है। गौतम गंभीर ने कहा मै ये नहीं कह रहा कि विराट कोहली बुरे कप्तान है, बस विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी की तुलना करने पर मुझे रोहित अच्छे नजर आते हैं।

Also Read : IPL 2021 Auction : आईपीएल के अगले सीजन में 8 नहीं 9 टीमें खेलेंगी ! देखिए कौन सी टीम होगी शामिल

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉगन ने कहा कि रोहित शर्मा को टी 20 कप्तान देने से विराट कोहली के ऊपर से भी वर्कलोड कम होगा। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि रोहित शर्मा के हाथों में कप्तानी देने से भारतीय टी 20 क्रिकेट टीम और बेहतर बनेगी। उन्होंने कहा कि विराट कोहली बहुत शानदार है, लेकिन टी 20 कप्तानी रोहित को देने से उन पर बोझ कम होगा और वह वनडे और टेस्ट कप्तानी में और अच्छा कर सकेंगे।

और पढ़ें
Next Story