Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rohit Sharma को मिला 50 रुपये का इनाम, वड़ा पाव खाकर किए थे खर्च

Rohit Sharma : रोहित शर्मा ने पसंदीदा यंगस्टर के सवाल पर कहा कि सभी क्रिकेटर्स अच्छे हैं, और किसी एक का नाम लेना सही नहीं होगा। रोहित शर्मा ने पसंदीदा हॉलीवुड एक्टर्स के जवाब में 2 नाम लिए, उन्होंने jason statham और christian bale को अपना पसंदीदा हॉलीवुड एक्टर बताया।

Rohit Sharma को मिला 50 रुपये का इनाम, वड़ा पाव खाकर किए थे खर्च
X

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा (rohit sharma) आज सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने फैंस के सवालों के जवाब देने के लिए आए। रोहित शर्मा के फैंस ने #AskRo के हैशटैग के साथ रोहित से सवाल पूछे। रोहित शर्मा ने कई सवालों के जवाब यहां बेबाकी से दिए, इनमे एक यूजर्स ने उनसे सवाल पूछा कि आपको अपनी पहली इनामी राशि कितनी और कब मिली थी। रोहित शर्मा से पूछा गया कि उन्होंने उस इनामी राशि का क्या किया था ? इस पर रोहित शर्मा ने बताया कि उनको पहली इनामी राशि सोसाइटी के एक मैच के दौरान मिली थी, जो 50 रुपये की थी।

रोहित शर्मा ने इसके साथ कई सवालों के जवाब भी दिए, जैसे यंग क्रिकेटर्स में उनके पसंदीदा कौन है ? रोहित शर्मा ने इस दौरान एक सवाल के जवाब में ये भी बताया कि उनका फेवरेट हॉलीवुड स्टार कौन है।

पहली इनामी राशि से खाया था वड़ा पाव - रोहित शर्मा

भारतीय सिमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा ने पहली इनामी राशि के सवाल के जवाब में बताया कि उन्हें पहली इनामी राशि 50 रूपये की मिली थी, जिसका उन्होंने वड़ा पाव खाया था। रोहित शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर वड़ा पाव खाया था।

Also Read - Sourav Ganguly ने किया कन्फर्म, Women IPL 2020 का आयोजन 1 नवंबर से यूएई में संभव!

रोहित शर्मा ने पसंदीदा यंगस्टर के सवाल पर कहा कि सभी क्रिकेटर्स अच्छे हैं, और किसी एक का नाम लेना सही नहीं होगा। रोहित शर्मा ने पसंदीदा हॉलीवुड एक्टर्स के जवाब में 2 नाम लिए, उन्होंने jason statham और christian bale को अपना पसंदीदा हॉलीवुड एक्टर बताया।


Next Story
Top