Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लिमिटेड ओवरों के कप्तान होंगे 'हिटमैन' रोहित शर्मा, खबर सुन फैंस में खुशी की लहर

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप के बाद उन्हें लिमिटेड ओवरों का कप्तान बनाया जा सकता है। रोहित शर्मा को लेकर इस खबर से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

लिमिटेड ओवरों के कप्तान होंगे हिटमैन रोहित शर्मा, खबर सुन फैंस में खुशी की लहर
X

खेल। भारतीय क्रिकेट गलियारों में हिटमैन (Hittman) के नाम से मशहूर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर सुबह से ही बड़ी खबर चल रही है। दरअसल टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के बाद उन्हें लिमिटेड ओवरों का कप्तान बनाया जा सकता है। रोहित शर्मा को लेकर इस खबर से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा के फैंस में उनकी कप्तानी को लेकर खुशी की लहर दौड़ गई है। वहीं ट्विटर पर लोगों ने शानदार और मजेदार रियेक्शन दिए हैं।




लेकिन विराट कोहली और रोहित शर्मा में से कौन बेहतर कप्तान है, इसे लेकर कई समय से इस पर काफी बहस होती है। क्रिकेट के पंडितों का मानना है कि विराट टेस्ट फॉर्मेट में तो बेस्ट कप्तान हैं, लेकिन जहां लिमिटेड ओवर की बात आती है उनकी कप्तानी पर सवाल उठने लगते हैं। लिमिटेड ओवरों में रोहित शर्मा उनसे बेहतर साबित होते हैं। एक कारण ये भी है कि विराट की कप्तानी में भारतीय टीम आईसीसी इवेंट्स के फाइनल में हार जाती है। जबकि सेमीफाइल और फाइनल तक तो पहुंच जाती है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है विराट और रोहित की आपसी सहमति के बाद ही लिमिटेड ओवर की कप्तानी रोहित को सौंपी जा सकती है। रोहित फिलहाल वनडे और टी20 में भारतीय टीम के उप-कप्तान हैं। वहीं अगले महीने 17 अक्टूबर से यूएई में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है।

और पढ़ें
Next Story