Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rohit Sharma को याद नहीं कब खेला था आखिरी मैच, Yuvraj Singh के 10 सवालों पर फंसे हिटमैन

Rohit Sharma Rapid Fire : रोहित शर्मा ने इसका जवाब दिया लेकिन गलत। हालांकि उन्हें इतना याद था कि वो आखिरी बार टेस्ट मैच में बांग्लादेश के विरुद्ध कोलकाता में खेलने उतरे थे (India Vs Bangladesh Day Night Test), लेकिन उन्होंने महीना और तारीख गलत बताया। रोहित और युवराज के बीच हुई इस वीडियो चैट में युवराज सिंह ने रोहित शर्मा से 10 सवाल पूछे।

Rohit Sharma को याद नहीं कब खेला था आखिरी मैच, Yuvraj Singh के 10 सवालों पर फंसे हिटमैन
X

Rohit Sharma Rapid Fire : लॉकडाउन के दौरान क्रिकेटर्स लाइव इंस्टाग्राम वीडियो चैट (Cricketers Live Video Chat) के सहारे आपस में जुड़ रहे हैं। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन भी इंस्टाग्राम लाइव चैट (Virat Kohli Live) पर आए थे, इस दौरान पीटरसन ने कोहली से कई सवाल भी पूछे। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma And Yuvraj Singh Live Chat) ने भी कल लाइव वीडियो चैट की। रोहित और युवराज के बीच हुई इस वीडियो चैट में युवराज सिंह ने रोहित शर्मा से 10 सवाल पूछे।

युवी (Yuvraj Singh) ने जो रोहित शर्मा से 10 सवाल पूछे, वो उन्ही (रोहित शर्मा) के बारे में थे। लेकिन रोहित शर्मा अपने बारे में बताते हुए ही, अधिकतर बार कंफ्यूज दिखे। युवराज सिंह ने पहला सवाल रोहित शर्मा से पूछा कि आपने अपना लास्ट टेस्ट मैच कब खेला था (Rohit Sharma Last Test Match)। रोहित शर्मा इस सवाल पर पूरी तरह कंफ्यूज हो गए। रोहित शर्मा ने इसका जवाब दिया लेकिन गलत। हालांकि उन्हें इतना याद था कि वो आखिरी बार टेस्ट मैच में बांग्लादेश के विरुद्ध कोलकाता में खेलने उतरे थे (India Vs Bangladesh Day Night Test), लेकिन उन्होंने महीना और तारीख गलत बताया।

युवराज सिंह ने रोहित को सही जवाब बताते हुए बताया कि वो 22 नवंबर 2019 को आखिरी टेस्ट मैच खेलने उतरे थे। हालांकि युवी के 10 सवालों पर कई जवाब रोहित शर्मा ने ठीक भी दिए। रोहित शर्मा ने एक सवाल पर बताया कि उन्हें तीन निक नाम (Rohit Sharma Nick Names) से जाना जाता है- रो - हिट मैन- शाणा। वीडियो में देखिए रोहित शर्मा ने युवी द्वारा पूछे गए 10 सवालों पर क्या जवाब दिए।

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus India)

इस समय भारत में कोरोनावायरस की चैन तोड़ने के लिए सम्पूर्ण भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन के दौरान किसी शख्स को बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है। भारत की बात करें तो कोरोनावायरस संक्रमित व्यक्तियों का आंकड़ा 6 हजार के पार पहुंच गया है।

Next Story