Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Safety World Series: फिर से दिखी सचिन और लारा की दोस्ती, मैदान पर मजाकिया मूड में दिखे- Video वायरल

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और ब्रायन लारा (Brian Lara) की दोस्ती जग जाहिर है। जिसके बाद इन दोनों की दोस्ती मैदान पर सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान भी देखने को मिली।

भारत ने वेस्ट इंडीज को हरा कर फाइनल में जगह बनाई
X

मैदान पर मजाकिया मूड में दिखे सचिन और लारा

खेल। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के सेमीफाइनल मुकाबले में भारती लीजेंड्स (Indian Legends) ने वेस्टइंडीज लेजेंड्स (West Indies Legends) को 12 रन से हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। वहीं वेस्टइंडीज लीजेंड्स (West Indies Legends) के कप्तान ब्रायन लारा (Brian Lara) 28 गेंद में 46 रन की पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। हालांकि, इन सब के बावजूद फैंस के लिए ब्रायन लारा और सचिन तेंदुलकर को दोबारा मैदान पर आमने सामने खेलते देखना किसी सुखद एहसास से कम नहीं था।

भारतीय क्रिकेट के भगवान (God of Indian cricket) कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और ब्रायन लारा (Brian Lara) की दोस्ती जग जाहिर है। जिसके बाद इन दोनों की दोस्ती मैदान पर सेमीफाइनल मुकाबले के दौरान भी देखने को मिली। ब्रायन लारा ने सचिन तेंदुलकर के साथ मजाक करने के लिए उन्हें बल्लेबाजी के दौरान टक्कर लगाई। जिसके बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी पीछे नहीं हटे और उन्होंने भी ब्रायन लारा (Brian Lara) के साथ ऐसा ही मजाक किया।

भारतीय लीजेंड्स की जीत

हालांकि दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने मजाक में एक-दूसरे से क्या कहा यह तो पता नहीं चल सका। लेकिन लारा और सचिन के एक दूसरे के साथ मजाक करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सचिन तेंदुलकर के अर्धशतक और युवराज सिंह की 49 रन की पारी की बदौलत 218 रन का लक्ष्य रखा था। जिसके बाद ब्रायन लारा ने 46 रन की शानदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की। लेकिन उनकी कोशिश धरी की धरी रह गई, और उनकी टीम ने 20 ओवर में 206 रन बना पाई और उसने मैच को 12 रन से गंवा दिया।

Next Story