Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी टिक टॉक बनाकर काट रही है टाइम, देखें वीडियो

Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi : ईशा नेगी ने दिल्ली के कान्वेंट ऑफ़ जीसस मैरी स्कूल से पढ़ाई की है, जबकि एमिटी कॉलेज से बीए ऑनर्स में ग्रेजुएशन किया है। ईशा नेगी का इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड है और उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब डेढ़ लाख फॉलो करते हैं।

Rishabh Pant की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी टिक टॉक बनाकर काट रही है टाइम, देखें वीडियो

Rishabh Pant Girlfriend Isha Negi : कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेटर्स आज कल घर पर ही सारा समय बिता रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से ही वो अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। सोशल वीडियो शरिंग एप टिक टॉक पर भी कई क्रिकेटर्स अब वीडियो शेयर करने लगे हैं। क्रिकेटर्स के साथ उनकी पार्टनर्स भी टिक टॉक पर एक्टिव रहती हैं। ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी लॉकडाउन में इन दिनों घर पर है, और इस बीच वो अपना समय टिक टॉक वीडियो बनाकर गुजार रही है।

ईशा नेगी टिक टॉक के साथ इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती है। ईशा नेगी का इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड है और उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब डेढ़ लाख फॉलो करते हैं। ईशा नेगी और ऋषभ पंत के बीच रिश्ते की सबसे पहले खबर वर्ष 2019 की शरूआत में लगी, जब ऋषभ पंत ने उनके साथ फोटो शेयर की थी। ईशा नेगी ने दिल्ली के कान्वेंट ऑफ़ जीसस मैरी स्कूल से पढ़ाई की है, जबकि एमिटी कॉलेज से बीए ऑनर्स में ग्रेजुएशन किया है।

कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरे भारत में लॉकडाउन लगा हुआ है, जो 15 अप्रैल तक चलेगा। लॉकडाउन में किसी भी व्यक्ति को बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है। क्योंकि कोरोना वायरस से बचने का सबसे बेहतर उपाय सोशल डिस्टेंसिंग बनाना ही है। कोरोना के कारण भारत ही नहीं दुनिया भर में कई देशों में लॉकडाउन लगा हुआ है।


Next Story
Top