Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020: इन बड़ी गलतियों की वजह से हारी किंग्स 11 पंजाब

IPL 2020 : मुंबई इंडियंस के लिए अंत में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले कीरोन पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया, कीरोन पोलार्ड ने 20 गेंदों में 47 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी। मुंबई इंडियंस अंक तालिका में 4 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गया है। वहीं किंग्स 11 पंजाब के लिए ये लगातार दूसरी हार है।

IPL 2020: इन बड़ी गलतियों की वजह से हारी किंग्स 11 पंजाब
X

आईपीएल 2020 में आज खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस ने किंग्स 11 पंजाब को 48 रनों से मात दी। मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 70 रनों की पारी खेली। 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करती हुई किंग्स 11 पंजाब टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 143 रन बना सकी। पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा रन निकोलस पूरन ने बनाए।

मुंबई इंडियंस के लिए अंत में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले कीरोन पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया, कीरोन पोलार्ड ने 20 गेंदों में 47 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी। मुंबई इंडियंस अंक तालिका में 4 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गया है। वहीं किंग्स 11 पंजाब के लिए ये लगातार दूसरी हार है। किंग्स 11 पंजाब ने आईपीएल 2020 में 4 मैचों में सिर्फ 1 में जीत दर्ज की थी। किंग्स 11 पंजाब टीम की ओर से आज शुरआत से गलतियां हुई।

1 - टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनना - इससे पहले खेले गए 4 मुकाबलों में यहां 2 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली, और 2 मैच पहले गेंदबाजी करने वाली टीम जीती थी। लेकिन यहां पिच बड़े स्कोर वाली नहीं थी, इसलिए केएल राहुल को चाहिए था कि पहले बल्लेबाजी की जाए। ताकि बिना रनों का पीछा करने के दबाव के प्लेयर्स खेल पाएं, और एक अच्छा स्कोर खड़ा कर सके।

2 - मोहम्मद शमी के ओवर रोकना - केएल राहुल की ओर से शायद यहां गलती तब भी हुई जब मोहम्मद शमी ने शुरुआत में अच्छे ओवर डाले, लेकिन कप्तान केएल राहुल ने उनका ओवर रोक लिया। और यहां से मुंबई इंडियंस ने अपनी लड़खड़ाई पारी को संभाल लिया, और कप्तान रोहित शर्मा क्रीज पर टिक गए।

3 - ग्लेंन मैक्सवेल की बल्लेबाजी - केएल राहुल अब तक प्लेइंग 11 में धाकड़ बल्लेबाजी क्रिस गेल को नहीं लाए हैं, वहीं उन्होंने लगातार विफल हो रहे ग्लेंन मैक्सवेल को पर्याप्त मौके दिए। ग्लेन मैक्सवेल की बल्लेबाजी अभी तक प्रभावित नहीं रही है, वहीं वह तीनों परियों में आउट भी साधारण गेंदों पर हुए हैं। ऐसे में किंग्स 11 पंजाब के फैंस उनसे नाराज जरूर होंगे।

Next Story