Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020: Virat Kohli फैन ने टीवी के सामने उतारी आरती, फॉर्म में लौटे विराट को लेकर फैंस खुश

Virat Kohli : विराट कोहली के साथ देवदत्त पाडिकल ने भी कमाल बल्लेबाजी करते हुए 63 रन बनाए। देवदत्त पाडिकल ने मैच के बाद खुशी जताते हुए कहा कि विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करने की फीलिंग ही अलग थी।

IPL 2020: Virat Kohli फैन ने टीवी के सामने उतारी आरती, फॉर्म में लौटे विराट को लेकर सभी खुश
X

IPL 2020 में आज विराट कोहली के फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं। विराट कोहली के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी नॉट आउट 72 रनों की पारी के लिए उन्हें शुभकामनाएं तो दे ही रहे हैं, साथ ही प्रार्थना कर रहे हैं कि विराट कोहली की फॉर्म ऐसे ही बरकरार रहे।

विराट कोहली ने 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली, इससे पहले हुए 3 मैचों में विराट कोहली बहुत कम स्कोर पर पवेलियन लौट गए थे जिसको लेकर फैंस दुखी थे। आपको बता दें कि इसी जीत के साथ आरसीबी टीम फिलहाल के लिए आईपीएल 2020 पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

विराट कोहली के साथ देवदत्त पाडिकल ने भी कमाल बल्लेबाजी करते हुए 63 रन बनाए। देवदत्त पाडिकल ने मैच के बाद खुशी जताते हुए कहा कि विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करने की फीलिंग ही अलग थी।


RCB ने जीता मुकाबला

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से मात दी, जिसके बाद टीम 6 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए आरसीबी टीम ने कमाल की गेंदबाजी की, और टीम के बल्लेबाजों को सस्ते में पवेलियन भेजा। बैंगलोर टीम राजस्थान रॉयल्स को 154 के कम स्कोर पर समेटने में कामयाब रही। विराट कोहली ने बतौर कप्तान टीम के गेंदबाजों का सही से उपयोग किया।


Next Story