Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली ने पूछा सफलता का राज, यूजर ने लिखा- करण जोहर से माता पिता की दोस्ती

Virat Kohli : विराट कोहली ने एक ट्वीट कर पूछा कि करियर में आगे बढ़ने के लिए डेश चाहिए होता है। विराट कोहली ने कहा डेश की जगह आपको भरनी है, और हां इसका जवाब थोड़ा क्रिएटिव होकर देना।

विराट कोहली ने पूछा सफलता का राज, यूजर्स ने लिखा- करण जोहर से माता पिता की दोस्ती
X

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय यूएई में अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं। विराट कोहली आरसीबी प्लेयर्स के साथ जमकर पसीना बहा रहे हैं, और योंग्सटर को खूब मोटीवेट कर रहे हैं। आरसीबी में कई ऐसे प्लयेर्स है जो अभी यंग है, और बतौर क्रिकेटर उन्हें सफल होने के लिए बहुत कुछ पाना है।

विराट कोहली की कप्तानी में यंग प्लेयर्स बहुत कुछ सीखने वाले हैं। इस बीच विराट कोहली ने जिंदगी में सफल होने को लेकर एक सवाल दागा, हालांकि विराट का ये सवाल सिर्फ क्रिकेटर्स के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए हैं। विराट कोहली ने साथ ही कहा कि इस सवाल का जवाब क्रिएटिव होकर देना।

विराट कोहली ने करियर को लेकर पूछा सवाल

विराट कोहली ने एक ट्वीट कर पूछा कि करियर में आगे बढ़ने के लिए डेश चाहिए होता है। विराट कोहली ने कहा डेश की जगह आपको भरनी है, और हां इसका जवाब थोड़ा क्रिएटिव होकर देना। विराट कोहली के इस सवाल पर सभी अपनी अपनी राय रख रहे हैं। किसी ने विराट कोहली को रिप्लाई में लिखा कि जिंदगी में सफल होने के लिए धैर्य होना चाहिए। तो किसी ने लिखा कि माता पिता की करण जोहर से दोस्ती।



Next Story