Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रवींद्र जडेजा की बहन ने जड्डू की जमकर की तारीफ, विराट कोहली के साथ रिलेशन पर ये कहा

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने शानदार प्रदर्शन किया। रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बहन नैना जडेजा (Naina Jadeja) ने अपने भाई की जमकर तारीफ की और उन्हें बैलेंस्ड क्रिकेटर (संतुलित क्रिकेटर) बताया। इसके अलावे अन्य भारतीय क्रिकेटरों के बारे में भी नैना ने बयान दिया है ।

रवींद्र जडेजा की बहन ने जड्डू की जमकर की तारीफ, विराट कोहली के साथ रिलेशन पर ये कहाRavindra Jadeja sister Naina statement Naina Jadeja on virat kohli

भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बहन नैना जडेजा (Naina Jadeja) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले अपने भाई की जमकर तारीफ की और उन्हें बैलेंस्ड क्रिकेटर (संतुलित क्रिकेटर) बताया। रविवार को विशाखापत्तनम में दक्षिण अफ्रीका पर 203 रनों की जीत दर्ज करने के बाद नैना जडेजा का यह बयान आया है।

रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि जड्डू शानदार थे। सभी ने अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। टीम का प्रदर्शन शानदार था। टेस्ट क्रिकेट में जडेजा वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। नैना ने कहा कि जडेजा एक संतुलित खिलाड़ी रहे हैं। उनकी बल्लेबाजी में काफी सुधार हुआ है। जड्डू रोज अपने खेल में सुधार कर रहा है।


मैच में रवींद्र जडेजा टेस्ट में सबसे तेज 200 विकेट लेने वाले बाएं हाथ के गेंदबाज भी बने। उन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए मैच में 70 रन बनाए और 6 विकेट लिए। दूसरी पारी में जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए।

रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा ने कहा कि 2008 में अंडर-19 विश्व कप के बाद से रवींद्र और कप्तान विराट कोहली एक-दूसरे को जानते हैं। उन्होंने कहा कि यह देखना अच्छा है कि कैसे कोहली हमेशा रवींद्र की वापसी कराते हैं और उन्हें एक बल्लेबाज के रूप में चमकने के अवसर प्रदान करते हैं।

नैना जडेजा ने आगे कहा कि रोहित शर्मा ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। मयंक अग्रवाल ने भी शानदार तरीके से खेला। लंबे समय के बाद वापसी कर रहे आर अश्विन पहली पारी में शानदार गेंदबाजी कर रहे थे।

Next Story
Top