Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ravindra Jadeja और पत्नी को महिला पुलिस ने रोका, मास्क नहीं पहनने को लेकर हुई बहस

Ravindra Jadeja And Wife Riva Solanki: रविंद्र जडेजा ने तो मास्क पहना हुआ था, लेकिन उनकी पत्नी रीवा सोलंकी ने मास्क नहीं पहना हुआ था और इसलिए ही महिला पुलिस ने दोनों को रोका था।

Ravindra Jadeja और पत्नी को महिला पुलिस ने रोका, मास्क नहीं पहनने को लेकर हुई
X

भारतीय क्रिकेट टीम में आल राउंडर रविंद्र जडेजा इन दिनों आईपीएल 2020 को लेकर तैयारियां कर रहे हैं, जिसके लिए शायद वह चार्टेड प्लेन से चेन्नई पहुंच सकते हैं जहां सीएसके टीम 15 अगस्त से अभ्यास करेगी। इससे पहले रविंद्र जडेजा को लेकर एक खबर आ रही है, कहा जा रहा है कि अपनी पत्नी संग जा रहे रविंद्र जडेजा को एक महिला पुलिस ने इसलिए रोक लिया क्योंकि उन्होंने कोरोना से बचाव हेतु मास्क नहीं पहन रखा था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला पुलिस कर्मी ने रविंद्र जडेजा की कार को रोका, और मास्क नहीं पहने को लेकर चालान भरने को कहा। इसके बाद रविंद्र जडेजा और महिला पुलिस कर्मी के बीच तीखी बहस भी हो गई। ये मामला गुजरात के राजकोट शहर का बताया जा रहा है।

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा ने नहीं पहना था मास्क

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा गया कि रविंद्र जडेजा ने तो मास्क पहना हुआ था, लेकिन उनकी पत्नी रीवा सोलंकी ने मास्क नहीं पहना हुआ था और इसलिए ही महिला पुलिस ने दोनों को रोका था।

Also Read - युजवेंद्र चहल और गर्लफ्रेंड के लेटेस्ट पोस्ट पर, शूटर दादी ने हरियाणवी में कही ये बात

महिला पुलिस कर्मी का नाम सोनल गोसाई बताया जा रहा है, जिसने रविंद्र जडेजा पर खराब व्यवहार का आरोप लगाया। भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भी महिला पुलिस पर खराब व्यवहार का आरोप लगाया है। फिलहाल ऐसी कोई खबर नहीं है कि दोनों पक्षों ने लिखित में कोई शिकयत दी हो।

Next Story