Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने लगवाई वैक्सीन, तो लोगों ने जमकर किया ट्रोल

भारतीय टीम के हेड कोच (head Coach) रवि शास्त्री (Ravi shastri) ने कोविड की वैक्सीन लगा ली है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीटर पर वैक्सीन लगाने की तस्वीर साझा की। जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

उन्हें सलाह दी कि वैक्सीन लगाने के बाद कुछ दिनों तक अल्कोहल का सेवन ना करें।
X

कोच रवि शास्त्री ने लगाई कोरोना वैक्सीन

खेल। अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच 4 मार्च से चौथा टेस्ट मैच (4th Test match) होगा। इससे पहले ही भारतीय टीम (Indian Team) के ड्रेसिंग रूम (Dressing Room) तक कोविड (Covid) की वैक्सीन (Vaccine) पहुंच चुकी है। इसी दौरान भारतीय टीम के हेड कोच (head Coach) रवि शास्त्री (Ravi shastri) ने कोविड की वैक्सीन लगा ली है। जिसके बाद उन्होंने ट्वीटर पर वैक्सीन लगाने की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने सभी मैडिकल स्टाफ (medical Staff) के साथ साथ वैज्ञानिकों (Scientist) को शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि," सभी डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों का धन्यवाद जिन्होंने महामारी के बीच इतना अच्छा काम किया, साथ ही अपोलो अहमदाबाद के अंदाज ने मुझे काफी प्रभावित कर दिया, ये लोग बहुत अच्छे से कोविड की वैक्सीन को लगा रहे हैं।" लेकिन तस्वीर साझा करने के बाद ही वह ट्रोल होना शुरू हो गए। इस दौरान लोगों ने उन्हें अलग-अलग सलाह देनी शुरू कर दी।

कुछ फैंस ने उन्हें सलाह दी कि वैक्सीन लगाने के बाद अब कुछ दिनों तक अल्कोहल (Alcohol) का सेवन ना करें। तो वहीं कुछ ने कहा कि आप वैक्सीन लगाते समय भी शराब के नशे में लग रहे हैं।


यहां देखें लोगों ने उनके ट्विट करने के बाद उन्हें किस तरह से ट्रोल किया





रवि शास्त्री ने अहमदाबाद में वैक्सीन लगवाई, जहां भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच और टी20 सीरीज खेली जानी है। वहीं सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) ने भी कोरोना का टीका लगवाया था। जिसके बाद कई मंत्रियों ने भी टीकारण करवाया था। इस समय भारत टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त के साथ आगे है। इसके साथ ही अगला मैच 4 से 8 मार्च तक खेला जाएगा।

बता दें कि रवि शास्त्री 2014 से 2016 तक भारतीय टीम के डायरेक्टर रहे थे। वहीं इससे पहले उन्होंने साल 2007 में बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम के मैनेजर बन के गए थे। इसके अलावा वह 2009 से 2016 तक आईसीसी क्रिकेट कमेटी के मेंबर भी रहे हैं। जबकि उन्होंने 1995 से लेकर 2017 तक क्रिकेट कमेंट्री भी की थी।


Next Story