Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रवि शास्त्री और बाकी प्लेयर्स जाएंगे यूएई, ऑस्ट्रेलिया टूर की होगी तैयारी

India Vs Australia Series : यूएई में जरुरी क्वारंटाइन अवधि को पूरा करने के बाद सभी बायो बबल सिक्योरिटी में आएंगे, और यहीं से पूरी भारतीय क्रिकेट टीम आईपीएल आयोजन के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेगी। सिर्फ भारतीय ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया टीम के भी बड़े प्लेयर्स इस समय आईपीएल 2020 के लिए यूएई में ही हैं।

रवि शास्त्री और बाकी प्लेयर्स जाएंगे यूएई, ऑस्ट्रेलिया टूर की होगी तैयारी
X

इस समय भारतीय क्रिकेटर्स यूएई में आईपीएल 2020 का हिस्सा हैं, और इस आयोजन के बाद प्लेयर्स को सीधे ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होना है। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और कुछ प्लेयर्स भारत में ही है, जो कुछ दिनों में यूएई के लिए रवाना होंगे।

रवि शास्त्री के साथ हनुमा विहारी और चेतेश्वर पुजारा यूएई के लिए रवाना हो सकते हैं, हालांकि अभी ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का एलान नहीं हुआ है लेकिन दोनों प्लेयर्स का टेस्ट टीम में सिलेक्शन पक्का माना जा रहा है।

क्रिकेटर्स और कोच रवि शास्त्री के साथ टीम के सपोर्ट स्टाफ मेंबर्स को भी यूएई जाने के लिए तैयार रहने को कहा है। रिपोर्ट के अनुसार 25 अक्टूबर रवि शास्त्री, प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ यूएई के लिए उड़ान भर सकता है।

Also Read - हार्ट अटैक के बाद कपिल देव की एंजियोप्लास्टी हुई, जानिए स्वास्थ्य अपडेट

यूएई से ऑस्ट्रेलिया के लिए जाएगी भारतीय क्रिकेट टीम

यूएई में जरुरी क्वारंटाइन अवधि को पूरा करने के बाद सभी बायो बबल सिक्योरिटी में आएंगे, और यहीं से पूरी भारतीय क्रिकेट टीम आईपीएल आयोजन के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेगी। सिर्फ भारतीय ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया टीम के भी बड़े प्लेयर्स इस समय आईपीएल 2020 के लिए यूएई में ही हैं।

अभी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भारत के साथ होने वाली सीरीज का शेड्यूल जारी नहीं किया है, बोर्ड पहले बीसीसीआई की तरफ से सबकुछ क्लियर करने का इन्तजार कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 26 नवंबर से 8 दिसम्बर से वाइट बॉल क्रिकेट खेला जाएगा, वहीं उसके बाद 17 दिसम्बर से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी।

Next Story