Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आश्चर्य होता है कि संजू सैमसन भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट में नहीं खेलते - शेन वार्न

Sanju Samson : शेन वार्न ने आगे कहा कि संजू सैमसन क्लास बल्लेबाज है, वह अच्छे शॉट्स लगाते हैं। शेन वार्न ने उम्मीद जताई कि संजू सैमसन का प्रदर्शन आईपीएल 2020 में शानदार रहेगा, और वह आने वाले समय में भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आएंगे।

आश्चर्य होता है कि संजू सैमसन भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट में नहीं खेलते - शेन वार्न
X

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिन गेंदबाज और आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के मेंटर और एम्बेसडर शेन वार्न ने संजू सेमसन की बल्लेबाजी की तारीफ की। शेन वार्न ने कहा कि मुझे हैरानी होती है कि संजू सैमसन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में नहीं खेल रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सेमसन को लेकर शेन वार्न ने कहा - मैंने काफी समय से संजू सैमसन जैसा शानदार प्लेयर नहीं देखा। मै उनको (संजू सैमसन) भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट में खेलते हुए देखना चाहता हूं।

शेन वार्न ने आगे कहा कि संजू सैमसन क्लास बल्लेबाज है, वह अच्छे शॉट्स लगाते हैं। शेन वार्न ने उम्मीद जताई कि संजू सैमसन का प्रदर्शन आईपीएल 2020 में शानदार रहेगा, और वह आने वाले समय में भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आएंगे। शेन वार्न ने ये बातें राजस्थान इंस्टाग्राम लाइव इंस्टाग्राम चैट पर कही।

Also Read - Rohit Sharma ने बताया रिकी पोंटिंग से सीखा है कप्तानी का ये गुर

संजू सैमसन आईपीएल 2020

राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए संजू सैमसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध शानदार शुरुआत की थी। संजू सैमसन ने 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था, और मैच में कुल 74 रन बनाए थे। संजू सैमसन ने उस मैच में चेन्नई के सभी गेंदबाजों की खूब धुनाई की थी।

राजस्थान रॉयल्स अपना अगला मुकाबला रविवार को किंग्स 11 पंजाब के विरुद्ध खेलेगी। किंग्स 11 पंजाब बनाम राजस्थान रॉयल्स मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

Next Story