Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : जोफ्रा आर्चर बोले इंटरनेशनल से भी ज्यादा दबाव होता है आईपीएल मैचों में, जानिए क्या बोले आर्चर

IPL 2020 : जोफ्रा आर्चर ने कहा कि आईपीएल दुनिया की बड़ी क्रिकेट लीग है, और इसमें प्रेशर बहुत ज्यादा रहता है। आर्चर ने कहा कि आईपीएल का स्टैण्डर्ड बहुत ऊंचा है। जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल मैचों में अधिक प्रेशर होने का कारण भी बताया।

IPL 2020 : जोफ्रा आर्चर बोले इंटरनेशनल से भी ज्यादा दबाव होता है आईपीएल मैचों में, जानिए क्या बोले आर्चर
X

आईपीएल में जोफ्रा आर्चर का नाम सबसे खतरनाक गेंदबाजों में आता है, उनके सामने अच्छे अच्छे बल्लेबाज आसानी से रन नहीं बना पाते। आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे जोफ्रा आर्चर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इंटरनेशनल टेस्ट मैचों की तुलना में आईपीएल मैचों में ज्यादा दबाव महसूस होता है।

जोफ्रा आर्चर ने कहा कि आईपीएल दुनिया की बड़ी क्रिकेट लीग है, और इसमें प्रेशर बहुत ज्यादा रहता है। आर्चर ने कहा कि आईपीएल का स्टैण्डर्ड बहुत ऊंचा है। जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल मैचों में अधिक प्रेशर होने का कारण भी बताया।

जोफ्रा आर्चर ने बताया क्यों आईपीएल मैचों में होता है अधिक दबाव

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल मैचों में ज्यादा प्रेशर होने का कारण बताया आईपीएल प्राइस मनी को। उन्होंने कहा कि आईपीएल मैचों के दौरान आपके ऊपर पैसों का टैग लगा होता है, लोग जानते हैं कि आपकी कीमत क्या है। अधिक कीमत वाले प्लेयर पर अधिक दबाव होता है।

Also Read - सुपर ओवर से पहले इस वजह से गुस्से में थे यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल

आपको बता दें कि जोफ्रा आर्चर को राजस्थान रॉयल्स टीम ने 7 करोड़ 20 लाख रुपयों में अपनी टीम में शामिल किया था। वहीं इससे भी बड़ी कीमत वाले प्लेयर्स जैसे ग्लेंन मैक्सवेल पैट कमिंस का प्रदर्शन अभी तक खासा अच्छा नहीं रहा है।

Next Story