Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान रॉयल्स प्लेयर बेन स्टोक्स ने शुरू की नेट प्रैक्टिस, IPL 2020 के लिहाज से अच्छी खबर

Ben Stokes : बेन स्टोक्स के पिता बीमार है, और इस वजह से वह न्यूजीलैंड में हैं और आईपीएल 2020 में खेलने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन राजस्थान रॉयल्स के लिए अब एक अच्छी खबर आ रही है, दरअसल बेन स्टोक्स ने न्यूजीलैंड में नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

राजस्थान रॉयल्स प्लेयर बेन स्टोक्स ने शुरू की नेट प्रैक्टिस, टीम के लिए अच्छी खबर
X
Ben Stokes (File Image)

आईपीएल 2020 में शामिल होने वाले इंग्लैंड क्रिकेटर्स और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स गुरुवार देर रात दुबई एयरपोर्ट पहुंचे, और फिलहाल 36 घंटो के लिए क्वारंटाइन हो गए हैं। इसमें राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ, जोफ्रा आर्चर, टॉम करन आदि भी शामिल है, हालांकि इसमें एक महत्वपूर्ण प्लेयर बेन स्टोक्स शामिल नहीं है।

दरअसल बेन स्टोक्स के पिता बीमार है, और इस वजह से वह न्यूजीलैंड में हैं और आईपीएल 2020 में खेलने को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन राजस्थान रॉयल्स के लिए अब एक अच्छी खबर आ रही है, दरअसल बेन स्टोक्स ने न्यूजीलैंड में नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

राजस्थान रॉयल्स प्लेयर बेन स्टोक्स ने शुरू किया अभ्यास

बेन स्टोक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी, उन्होंने क्रिस्टचर्च स्थित इस ग्राउंड अथॉरिटी का शुक्रिया अदा भी किया। वीडियो में बेन स्टोक्स बल्लेबाज का विकेट उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के लिए ये अच्छी खबर है कि बेन स्टोक्स ने न्यूजीलैंड में अभ्यास शुरू किया है।

Also Read - IPL 2020 में खास रिकॉर्ड के नजदीक चेन्नई सुपर किंग्स टीम के रविंद्र जडेजा

आपको बता दें कि पिता की बिमारी के चलते बेन स्टोक्स आईपीएल 2020 के लिए यूएई नहीं पहुंचे है, और उनका शुरूआती मैचों में खेलना संभव नहीं है। अब टीम की नजर रहेगी कि क्या टूर्नामेंट के बीच या आखिरी मैचों में बेन स्टोक्स टीम के साथ जुड़ पाएंगे या नहीं।

Next Story