Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : बेन स्टोक्स को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए कब पहुंचेंगे यूएई

IPL 2020 : बेन स्टोक्स ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था, जिसमे वह क्रिकेट अभ्यास करते हुए नजर आ रहे थे। आपको बता दें कि बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में अभ्यास कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स टीम ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से मात दी थी।

IPL 2020 : बेन स्टोक्स को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए कब पहुंचेंगे यूएई
X
Ben Stokes (File Image)

राजस्थान रॉयल के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड के आल राउंडर प्लेयर बेन स्टोक्स आईपीएल 2020 में शामिल होने के लिए अक्टूबर के पहले हफ्ते तक यूएई पहुंचेंगे। बेन स्टोक्स इस समय अपने परिवार के साथ न्यूजीलैंड में हैं।

बेन स्टोक्स अपने पिता की बिमारी के चलते आईपीएल 2020 में अब तक शामिल नहीं हुए हैं, वह पाकिस्तान के विरुद्ध द्विपक्षीय सीरीज के पहले मैच के बाद ही सीरीज से बाहर हो गए थे और इंग्लैंड से न्यूजीलैंड चले गए थे। बेन स्टोक्स को लेकर ये खबर राजस्थान रॉयल्स के खेमे के लिए राहत भरी खबर है, क्योंकि वह दुनिया के वर्ल्ड क्लास आल राउंडर प्लेयर्स में से एक है।

बेन स्टोक्स कर रहे हैं अभ्यास

बेन स्टोक्स ने इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था, जिसमे वह क्रिकेट अभ्यास करते हुए नजर आ रहे थे। आपको बता दें कि बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में अभ्यास कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स टीम ने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से मात दी थी। अब टीम का दूसरा मुकाबला रविवार को किंग्स 11 पंजाब से होना है, इसमें इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर भी सिलेक्शन के लिए अवेलबल रहेंगे।

View this post on Instagram

Wrong colour ball but training's training 🏏

A post shared by Ben Stokes (@stokesy) on


Next Story