Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल तेवतिया और रियान प्रयाग ने हैदराबाद के मुंह से छीनी जीत, तेवतिया बने बेस्ट फिनिशर

Rahul Tewatia And Riyan Parag : मैच देख रहा हर शख्स मान चुका था कि राजस्थान रॉयल्स अब शायद ही इस मैच को जीत सके, लेकिन क्रीज पर थे राहुल तेवतिया जो अनहोनी को होनी करने के लिए मशहूर हो चुके हैं। इससे पहले राहुल तेवतिया ने किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध भी ऐसी ही तूफानी पारी खेलकर मैच जिताया था।

राहुल तेवतिया और रियान प्रयाग ने हैदराबाद के मुंह से छीनी जीत, तेवतिया बने बेस्ट फिनिशर
X

आईपीएल 2020 में एक और रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, और हारते हुए मैच को राजस्थान रॉयल्स ने जीत लिया। राहुल तेवतिया और रियान पराग राजस्थान रॉयल्स की जीत के हीरो रहे, जिन्होंने अंत में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए हारा हुआ मैच जीत लिया। राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के लिए दूसरी बार मैच विनिंग पारी खेली है, और इसके बाद राहुल तेवतिया आईपीएल 2020 (IPL 2020 Star Batsman) के स्टार बल्लेबाज बनकर उभर चुके हैं।

राहुल तेवतिया की मैच विनिंग पारी

सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध राहुल तेवतिया को बल्लेबाजी करते हुए जिसने भी देखा, वह मान चुका है कि आईपीएल 2020 में राहुल तेवतिया से बेहतर कोई और बेस्ट फिनिशर नहीं हो सकता। राहुल तेवतिया ने नाबाद 45 रन की पारी खेली, जो मात्र 28 गेंदों में आई। वहीं रियान पराग ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अंत में छक्का मारा, और 1 गेंद शेष रहते हुए राजस्थान रॉयल्स टीम को 5 विकेट से मैच जिताया।

राजस्थान रॉयल्स हार चुकी थी मैच !

मैच देख रहा हर शख्स मान चुका था कि राजस्थान रॉयल्स अब शायद ही इस मैच को जीत सके, लेकिन क्रीज पर थे राहुल तेवतिया जो अनहोनी को होनी करने के लिए मशहूर हो चुके हैं। इससे पहले राहुल तेवतिया ने किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध भी ऐसी ही तूफानी पारी खेलकर मैच जिताया था। राहुल तेवतिया की बल्लेबाजी का तोड़ गेंदबाज राशिद खान के पास था और न ही खलील अहमद के पास, जिन्होंने पहले अच्छी गेंदबाजी की थी।

राहुल तेवतिया और रियान पराग ने मिलकर सनराइजर्स हैदराबाद के मुंह से जीत छीन ली, और 2 अंक अपने खाते में जोड़े। राजस्थान रॉयल्स लगातार पिछले 4 मुकाबलों में हारी थी, और अब इस धमाकेदार जीत के साथ टीम के खेमे में उम्मीदें बढ़ गई है।

Next Story