Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rahul Dravid ने कोरोना के बीच क्रिकेट पर उठाए सवाल, कहा- खिलाड़ी संक्रमित होने पर बीच में रुक जाएगा मैच ?

Rahul Dravid : राहुल द्रविड़ ने कहा कि टेस्ट मैच 5 दिनों तक चलता है, और अगर किसी क्रिकेटर या स्टाफ के सदस्य मैच के दूसरे दिन या तीसरे दिन संक्रमित पाया जाता है, तो क्या मैच अधूरा छोड़ दिया जाएगा।

राहुल द्रविड़ ने कहा- आज का क्रिकेट मेरे लिए नहीं, खुद की बल्लेबाजी पर गर्व
X
Rahul Dravid

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में द वॉल नाम से मशहूर पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कोरोना वायरस के बीच बायो सिक्योर माहौल में क्रिकेट को लेकर कुछ वाजिब सवाल उठाए हैं। राहुल द्रविड़ ने इसे वास्तविक से हटके बताया है, ये बाते उन्होंने एक वेबिनार में कही। अभी इंग्लैंड में क्रिकेट मैच को लेकर तैयारी शुरू हो चुकी है, और इंग्लैंड टीम जुलाई के बाद पाकिस्तान (England Vs Pakistan Cricket 2020) एवं वेस्टइंडीज के साथ जैव सुरक्षा माहौल में क्रिकेट खेलने वाला है।

राहुल द्रविड़ ने कहा कि कई महीनों से क्रिकेट रुका हुआ है, इसको लेकर सभी इसके पुनः आयोजन पर विचार कर रहे हैं लेकिन फिर भी इसमें कुछ बातों को समझना पड़ेगा। राहुल द्रविड़ ने कहा कि क्रिकेट आयोजन में ट्रैवलिंग करना पड़ता है, कई लोग इसके आयोजन से जुड़ते हैं, शेड्यूल बिजी होता है इसको देखते हुए लगता है कि कई बोर्ड्स के लिए ऐसा करना संभव नहीं होगा।

संक्रमित रिपोर्ट के बाद क्या - राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ ने कहा कि टेस्ट मैच 5 दिनों तक चलता है, और अगर किसी क्रिकेटर या स्टाफ के सदस्य मैच के दूसरे दिन या तीसरे दिन संक्रमित पाया जाता है, तो क्या मैच अधूरा छोड़ दिया जाएगा।

Also Read- मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने डांस वीडियो के साथ दी ईद की शुभकामनाएं

क्योंकि अभी जो रूल बने हुए हैं, उसके अनुसार तो संक्रमित खिलाड़ी को अलग कर दिया जाएगा। राहुल द्रविड़ ने इस पर सुझाव देते हुए कहा कि इस तरह का नियम बनाने की जरुरत पड़ेगी, जिससे ऐसी स्थिति में कोई भी आयोजन रद्द न हो।

Next Story