Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: राहुल द्रविड़ ने गुस्से में तोड़ा गाड़ी का शीशा, खुद को बता रहे गुंडा, विराट कोहली ने कर दिया वायरल

भारत के दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को इतने ज्यादा गुस्से में देखकर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान हो गए। उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट किया और लिखा कि राहुल भाई का यह अंदाज तो कभी नहीं देखा।

विज्ञापन सोशल मीडिया (Social Media) पर कर रहा ट्रेंड
X

शांत राहुल द्रविड़ ने गुस्से में तोड़ा गाड़ी का शीशा

खेल। हमेशा शांत और संयमित रहने वाले दिग्गज भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को तो आप ने हमेशा देखा होगा। लेकिन क्या गुस्से में गाड़ी का शीशा तोड़ते हुए राहुल को आपने कभी देखा है। इसके साथ ही वह कार से निकलकर खुद को 'गुंडा' कहने लगें, शायद देखने वाले को भी यकीन ना आए लेकिन ऐसा हुआ है। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) का यह अंदाज देखकर हर कोई हक्का बक्का है। इसको देखते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान हो गए। उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट किया और लिखा कि राहुल भाई का यह अंदाज तो कभी नहीं देखा।

वहीं 48 साल के राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) अब सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड (Trend) भी कर रहे है। आपको बता दें कि राहुल का यह अवतार सिर्फ एक विज्ञापन के लिए है। दरअसल राहुल ने एक विज्ञापन किया है जिसमें वह बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं। वह गुस्से में दूसरे की कार का साइड मिरर अपने बल्ले से तोड़ देते हैं। अब उनके इस विज्ञापन का वीडियो विराट ने ट्वीट किया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट ने वीडियो को शेयर करते हुए इमोजी भी पोस्ट किया।

164 टेस्ट, 344 वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले राहुल को मैदान में और बाहर भी बेहत शांत इंसान माना जाता है। उन्हें गुस्से में शायद ही किसी ने देखा हो, लेकिन उनके इस नए विज्ञापन ने सभी को हैरान कर दिया है। यही वजह है कि वह ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में हैं। इस विज्ञापन में राहुल द्रविड़ सड़क पर लोगों से गुस्से में बात करते दिख रहे हैं, वह इतना बेकाबू हो जाते हैं कि सीट के पीछे रखे बल्ले से गाड़ियों के शीशे तक तोड़ने लगते हैं। वह फिर जोर से चिल्लाते भी हैं।

Next Story