Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

T20 में वापसी के सवाल को R ashwin ने बताया 'हास्यास्पद', कहा- अपने इंटरनेशनल करियर से संतुष्ट हूं..

आर अश्विन ने कहा कि उनके वनडे (ODI) और टी20 (T20) टीम में वापसी का सवाल हास्यास्पद है। साथ ही उन्होंने खुद को अपने इंटरनेशनल करियर (International Careers) से संतुष्ट बताया है।

अपने इंटरनेशनल करियर से संतुष्ट हूं- आर अश्विन
X

T20 में आर अश्विन की वापसी पर उठ रहे सवाल 

खेल। भारतीय टीम (India team) के ऑफ स्पिनर आर अश्विन (R ashwin) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज (test Series) में 32 विकेट लेकर 'मैन ऑफ द सीरीज' (Man of the series) का खिताब अपने नाम किया। वहीं शानदार खेल के कारण अश्विन के टी20 सीरीज (t20 Series) में तीन साल बाद वापसी के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस दौरान आर अश्विन ने कहा कि उनके वनडे (ODI) और टी20 (T20) टीम में वापसी का सवाल हास्यास्पद है। साथ ही उन्होंने खुद को अपने इंटरनेशनल करियर (International Careers) से संतुष्ट बताया है।

दरअसल अश्विन भारतीय टेस्ट टीम (Indian test team) का लगातार हिस्सा रहे हैं, लेकिन जुलाई 2017 के बाद से उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) में सीमित ओवरों का मैच नहीं खेला है। हालांकि, वह लगातार आईपीएल (IPL) मैच खेलते रहे हैं। अश्विन ने कहा, ''कई बार ऐसा समय आता है जब आपको खुद से प्रतिस्पर्धा करनी होती है, लेकिन मैं अपने जीवन में संतुलन बनाना जानता हूं और मुझे पता है कि खुद से कैसे प्रतिस्पर्धा करनी है।"

साथ ही उन्होने कहा कि वह जैसे हैं वैसे खुश हैं। उन्होंने आगे कहा, "जब कोई यह सवाल पूछता है कि मैं वनडे और टी20 टीम में कब वापसी करूंगा तो यह सवाल मुझे हास्यास्पद लगते हैं क्योंकि मैं काफी शांति से हूं और जैसे रह रहा हूं वैसे खुश हूं।"

इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में अश्विन टेस्ट में 400 विकेट लेने वाले भारत के चौथे गेंदबाज बने थे। बता दें कि अश्विन की इस उपलब्धि के बाद कप्तान विराट कोहली से स्टार स्पिनर की वापसी को लेकर सवाल किया गया था। विराट कोहली ने साफ कहा था कि वॉशिंगटन सुंदर के टीम में रहते हुए अश्विन का लिमिटिड ओवर्स क्रिकेट में खेलना मुमकिन नहीं है।

Next Story