Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Punjab kings के निकोलस पूरन शादी के बंधन में बंधे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

निकोलस पूरन शादी की तस्वीर शेयर करते हुए ने लिखा, जीजस ने जीवन में मुझे कई चीजों से नवाजा है। लेकिन मेरी जिंदगी में तुम्हारे से बढ़कर कुछ भी नहीं।

Punjab kings के निकोलस पूरन शादी के बंधन में बंधे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
X

खेल।वेस्टइंडीज और आईपीएल में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने अपनी मंगेतर कैथरीन मिगुल से शादी कर ली। जिसके बाद केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, डेविड वॉर्नर, जिम्मी नीशम, कायरान पोलार्ड समेत तमाम क्रिकेटरों ने उन्हें शादी की बधाई दी है।

वहीं वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन शादी की तस्वीर शेयर करते हुए ने लिखा, जीजस ने जीवन में मुझे कई चीजों से नवाजा है। लेकिन मेरी जिंदगी में तुम्हारे से बढ़कर कुछ भी नहीं। मिस्टर और मिसेज पूरन का स्वागत कीजिए। वहीं कैथरीन मिगुल ने भी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें कि बीते 4 मई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) को भारत में कोरोना की दूसरी लहर के कारण स्थगित कर दिया गया था। जिसके बाद सभी विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने स्वदेश लौट गए थे। वहीं इसी दौरान पूरन ने इस संकट की घड़ी में भारत की मदद करने के लिए अपने आईपीएल वेतन का एक हिस्सा दान करने का ऐलान किया था।


उनकी पत्नी कैथरीन अक्सर निकोलस के साथ इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान रहती थीं। पंजाब किंग्स के मैचों के दौरान कैथरीन को अक्सर टीम और निकोलस के लिए चियर करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, आईपीएल 2021 में पूरन कुछ खास कमाल नहीं कर सके। 4 करोड़ का यह बल्लेबाज 4 पारियों में तीन बार 0 पर आउट हो गया था। उन्होंने सात मैचों में सिर्फ 28 रन बनाए थे।




गौरतलब है कि बल्लेबाज निकोलस पूरन पिछले साल नवंबर में अपनी सगाई की थी। पूरन ने अपनी गर्लफ्रेंड कैथरीन मिगुल को घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। निकोलस और कैथरीन दोनों ने ही सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं।

और पढ़ें
Next Story