Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पृथ्वी शॉ कोरोना वायरस के बीच छुट्टियां मनाने गोवा गए, रास्ते में पुलिस ने रोका

भारतीय टीम के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने हाल ही में आईपीएल 2021 (IPL 2021) में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

पृथ्वी शॉ के पास नहीं था ई-पास
X

कोरोना वायरस के बीच छुट्टियां मनाने गोवा गए पृथ्वी शॉ

खेल। भारतीय टीम (Indian Team) से बाहर चल रहे ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने हाल ही में हुए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी कर सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी उन्हें इंग्लैंड दौरे (England Tour) के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दिला पाई। इस बीच खबरें हैं कि पृथ्वी शॉ छुट्टियां मनाने गोवा (Goa) गए हैं। दरअसल रिपोर्टस के मुताबिक शॉ को गोवा जाते हुए पुलिस ने भी रोका । ताजुब की बात ये है कि जहां इस समय पूरा देश कोरोना महामारी (Corona pandemic) से जूझ रहा है साथ ही कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है इस मौके पर वह छुट्टी मनाने गोवा गए हैं।

बता दें कि, इनसाइड स्पोर्ट की खबर के मुताबिक, दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ फिलहाल कोई मैच नहीं खेलने वाले हैं। भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जा रही है, जिसके लिए उनका चयन नहीं हुआ है वहीं बी टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है। इसीलिए शॉ ने छुट्टियों के लिए गोवा जाने का प्लान बनाया लेकिन इस खिलाड़ी को महाराष्ट्र के अंबोली में पुलिस ने रोक लिया।

शॉ के पास नहीं था ई-पास

दरअसल, पृथ्वी शॉ सड़क के रास्ते कोल्हापुर होते हुए गोवा जा रहे थे लेकिन इनके पास ई-पास नहीं था। और महाराष्ट्र में कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है जिसके बाद यात्रा के लिए ई-पास की जरूरत है। पृथ्वी शॉ ने अधिकारियों से उन्हें जाने देने की अपील की लेकिन पुलिस ने उन्हें बिना ई-पास के नहीं जाने दिया। इसके बाद पृथ्वी शॉ एक घंटे तक वहीं रुके रहे और उन्होंने अपने फोन से ई-पास के लिए अप्लाई किया। जिसके बाद ई-पास मिलने के बाद पृथ्वी शॉ को गोवा जाने की इजाजत मिली।

छुट्टियों पर हो सकता है विवाद

बता दें कि, महाराष्ट्र में कोरोना की वजह से स्थिति खराब है और इसके बावजूद पृथ्वी शॉ छुट्टियां मनाने गोवा गए हैं। हालांकि, गोवा में भी इस समय कोरोना से मरने वालों का आकंड़ा बढ़ गया है। वहां भी हालात बद से बदतर हैं बावजूद इसके इस क्रिकेटर का ये फैसला बेहद चौंकाने वाला है और इस पर बड़ा विवाद भी हो सकता है। पृथ्वी शॉ पहले ही टीम से बाहर हैं, कहीं उनका ऐसे नाजुक मौके पर छुट्टियां मनाने का कदम उनपर भारी ना पड़ जाए।

Next Story