Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: सूर्यकुमार यादव की पोस्ट पर पृथ्वी शॉ का मजेदार कमेंट, लिखा- 'हम पागल नहीं हैं हमारा दिमाग खराब है'

सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ का इंग्लैंड में क्वारंटीन पूरा हो गया है, जिसके बाद अब दोनों युवा बल्लेबाज भारतीय टीम से जुड़ चुके हैं।

Video: सूर्यकुमार यादव की पोस्ट पर पृथ्वी शॉ का मजेदार कमेंट, लिखा- हम पागल नहीं हैं हमारा दिमाग खराब है
X

सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ

खेल। श्रीलंका दौरे (Srilanka Tour) के बाद इंग्लैंड दौरे (England Tour) पर गए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) वो और सूर्यकुमार यादव पागल नहीं है बल्कि उनका दिमाग खराब है। जी हां ये बिल्कुल सच है, दरअसल पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने ये बयान कहीं नहीं दिया है बल्कि इंस्टाग्राम पर कमेंट किया है वो भी सूर्यकुमार के पोस्ट को देखने के बाद।

बता दें कि सूर्यकुमार ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप अपनी खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद लगता है कि पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार दोनों ही पहले श्रीलंका में बायो बबल और अब क्वारंटीन में काफी बोर हुए हैं। हालांकि कि वह दोनों अभी भी बायो बबल में ही हैं, लेकिन उन्होंने अपने एंटरटेनमेंट का साधन ढूंढ लिया है।

इन दोनों बल्लेबाजों ने इंस्टाग्राम के जरिए न सिर्फ खुद को बल्कि अपने फैंस को भी हंसाने की तरकीब ढूंढ ली है, तभी तो उन्होंने इतना मजेदार वीडियो पोस्ट किया है, दरअसल सूर्यकुमार इस वीडियो में कॉफी मग में कुछ पीते दिख रहे हैं, तो पृथ्वी शॉ उनके पीछे बैठे हुए हैं। जैसे ही सूर्यकुमार मग से एक चुस्की लेते हैं तो वह पीछे मुड़कर पृथ्वी को देखते है और फिर दोनों एक-दूसरे को देखकर हंसने लगते हैं। यही प्रक्रिया सूर्यकुमार दोहराते हैं, तीसरी बार वह चुस्की लेते हैं और फिर घूमकर पीछे देखते है तो पृथ्वी सूर्यकुमार को देखकर हंसने लगते हैं लेकिन इस बार सूर्य चुप रहते हैं। फिर क्या पृथ्वी भी चुप हो जाते हैं, शॉ को चुप होता देखकर सूर्य एक बार फिर जोर-जोर से हंसने लगते हैं। जिसे देखकर पृथ्वी खुद को नहीं रोक पाते हैं और दोनों एक बार फिर एक दूसरे को देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं।


इस वीडियो को इन दोनों बल्लेबाजों ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, और कैप्शन में सिर्फ हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है। हालांकि पृथ्वी शॉ ने सूर्यकुमार के पोस्ट पर कमेंट किया, 'हम पागल नहीं हैं हमारा दिमाग खराब है।' वहीं इस पोस्ट को दोनों के फैंस के अलावा कई साथी क्रिकेटर्स ने भी रियेक्शन दिए हैं। यहीं नहीं बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई और उन्होंने लिखा, 'NUTS'

Next Story