Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PM Modi ने पत्र में लिखा- मैंने सुरेश रैना को लाइव खेलते देखा, वर्ल्ड कप में खेली थी महत्वपूर्ण पारी

PM Modi To Suresh Raina : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2011 क्रिकेट वर्ल्ड में मैंने सुरेश रैना को लाइव कहते हुए देखा है, उस मैच में उन्होंने महत्वपूर्ण पारी खेली थी। दरअसल गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबला हुआ था, जिसे जीतकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा था।

PM Modi बोले- मैंने सुरेश रैना को लाइव खेलते देखा, 2011 वर्ल्ड कप में खेली थी महत्वपूर्ण पारी
X
Pm Modi And Suresh Raina (File Image)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेटर सुरेश रैना को पत्र लिख उनके सफल क्रिकेट करियर के लिए बधाई दी, साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि वह अभी रिटायर होने के लिए बहुत छोटे हैं। पीएम मोदी ने सुरेश रैना को लिखे पत्र में कहा - आपने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने का फैसला लिया, आपके भविष्य के लिए कामना करता हूं।

इसको लेकर क्रिकेटर सुरेश रैना ने पीएम मोदी का धन्यवाद किया, और कहा - हम कहते हुए अपने खून पसीना लगाते हैं, देशवासियों द्वारा इसकी सरहाना मिलना सुकून देता है। और पीएम मोदी द्वारा कहे इन शब्दों और उनके आशीर्वाद के लिए उनका धन्यवाद देता हूं।

मैंने लाइव खेलते हुए देखा है सुरेश रैना को - पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2011 क्रिकेट वर्ल्ड में मैंने सुरेश रैना को लाइव कहते हुए देखा है, उस मैच में उन्होंने महत्वपूर्ण पारी खेली थी। दरअसल गुजरात के मोटेरा स्टेडियम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच क्वार्टर फाइनल मुकाबला हुआ था, जिसे जीतकर भारत सेमीफाइनल में पहुंचा था।

इस मैच बतौर मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की थी। नरेंद्र मोदी ने इसी मैच को याद करते हुए कहा कि उस मैच में आपकी महत्वपूर्ण पारी ने भारत की जीत में अहम् रोल निभाया था। इस मैच में सुरेश रैना ने 28 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली थी।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एमएस धोनी को भी पत्र लिखकर उनके शानदार करियर के लिए बधाई दी थी। 15 अगस्त 2020 को पूर्व कप्तान एमएस धोनी और सुरेश रैना ने एक साथ रिटायरमेंट का एलान किया था।

Next Story