Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तान क्रिकेट को मिला स्पांसर, इंग्लैंड दौरे पर इस ब्रांड की जर्सी पहनेगी टीम

Pakistan Cricket Team : पीसीबी ने आज एलान किया कि बोर्ड ने पेप्सी के साथ एक साल का करार बढ़ाया है, जो जून 2021 तक जारी रहेगा। अब इंग्लैंड टूर के दौरान भी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की टीशर्ट पर पेप्सी का लोगो नजर आएगा।

पाकिस्तान क्रिकेट को मिला स्पांसर, 1 साल के करार पर हुआ समझौता
X
पाकिस्तान क्रिकेट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पिछले कई महीनों से स्पॉन्सरशिप को लेकर परेशान था, पिछले करार खत्म होने के बाद कोरोना काल में बोर्ड मनमुताबिक कॉन्ट्रैक्ट नहीं कर पा रही थी। इस बीच शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को लेकर कहा गया कि उनके फाउंडेशन का लोगो टीम की जर्सी पर दिखेगा, लेकिन अब पीसीबी को स्पॉन्सरशिप मिल गया है।

पीसीबी ने आज एलान किया कि बोर्ड ने पेप्सी के साथ एक साल का करार बढ़ाया है, जो जून 2021 तक जारी रहेगा। अब इंग्लैंड टूर के दौरान भी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की टीशर्ट पर पेप्सी का लोगो नजर आएगा, न कि शाहिद अफरीदी फाउंडेशन का।

पीसीबी अधिकारी ने कहा कि हमें खुशी है कि पेप्सी और पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड का ये करार हुआ है। यह करार आने वाले 12 महीनों के लिए जारी रहेगा। उस दौरान उन्होंने कहा कि ये ब्रांड 90 के दशक से हमारे साथ कॉन्ट्रैक्ट पर हैं, इस दौरान कई यादें जुड़ी है और अब यह कॉन्ट्रैक्ट 1 साल और बढ़ाया गया है जो हमारे लिए खुशी की बात है। वहीं पेप्सी ने भी बोर्ड के साथ कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाने पर खुशी जाहिर की है।

Also Read - मैच से पहले इंग्लैंड के लिए आई बुरी खबर, कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने के कारण टीम से बाहर हुए जोफ्रा आर्चर

5 अगस्त से शुरू होगी सीरीज

इस समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट और इतने ही टी20 मुकाबलों की सीरीज होगी। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 अगस्त से शुरू होगा, जबकि पहला टी20 मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा। इससे पहले जून के अंत में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम इंग्लैंड पहुंची थी, जहां 14 दिन के क्वारंटाइन के बाद टीम ने अभ्यास शुरू कर दिया है।


Next Story