Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Yuvraj Singh के समर्थन में आए लोग, ट्विटर पर चलाया ट्रेंड

Yuvraj Singh : युवराज सिंह की पुरानी वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कोई कैसे युवराज सिंह से नफरत कर सकता है। इस वीडियो में युवराज सिंह कुछ बच्चों के बीच में बैठकर उन्हें खाना खिला रहे हैं और एक बच्चे के मुंह को भी पोंछ रहे हैं।

Yuvraj Singh के समर्थन में आए लोग, ट्विटर पर चलाया ट्रेंडYuvraj Singh (File Image)

Yuvraj Singh : भारतीय पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह आज ट्रॉलरों के निशाने पर उस वक्त आ गए जब उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के समर्थन में वीडियो बनाया और उन्हें डोनेशन देने की अपील की। पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह द्वारा नॉमिनेट किए जाने के बाद युवराज सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था। युवराज सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस से इस समय पूरी दुनिया लड़ रही है। मैंने सुना है कि पाकिस्तान में शाहिद अफरीदी भी गरीबों की मदद कर रहे हैं, मै उनके इस कार्य का समर्थन करता हूं।

इसके बाद यूजर्स उनको ट्विटर पर ट्रोल करने में लग गए, कई लोगों ने तो उन्हें गद्दार तक कह डाला। अब युवराज सिंह के समर्थन में भी लोग आ गए हैं, और (मै युवराज सिंह के साथ खड़ा हूं) से ट्वीट करने लग गए। #IStandWithYuvi के साथ अब तक 15 हजार से अधिक ट्वीट किए जा चुके हैं।

युवराज सिंह ने दिया जवाब

युवराज सिंह ने इसको लेकर ट्वीट भी किया है, युवराज सिंह ने कहा कि मै एक भारतीय हूं और सदैव भारतीय रहूंगा। युवराज सिंह ने लिखा मै गरीबों की मदद को लेकर की गई अपील पर आप इतना क्यों गुस्सा हो रहे हो, मै अपने मैसेज से सिर्फ ये कहना चाहते था कि आप अपने देश के गरीब लोगों की मदद करें, मै किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचना चाहता था। मै इंडियन हूं और रहूंगा, और मानवता के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा।

एक यूजर्स ने युवराज सिंह की पुरानी वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि कोई कैसे युवराज सिंह से नफरत कर सकता है। इस वीडियो में युवराज सिंह कुछ बच्चों के बीच में बैठकर उन्हें खाना खिला रहे हैं और एक बच्चे के मुंह को भी पोंछ रहे हैं।

युवराज सिंह के सपोर्ट में एक यूजर्स ने उनकी वर्ल्डकप 2011 की दो फोटो शेयर करते हुए लिखा कि युवराज सिंह आपको ऐसे लोगों को देशभक्ति दिखाने की कोई जरुरत नहीं है।

एक यूजर्स ने उनकी संस्था युवी कैन के बारे में लिखते हुए एक फोटो शेयर की, इस फोटो में युवराज सिंह ने एक छोटे बच्चे को गोद में उठाया हुआ है। आपको बता दें कि युवराज सिंह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को हराकर भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की थी, जिसको लेकर सभी भारतीय लोगों को उन पर गर्व है।

युवराज सिंह ने वीडियो में यह भी बताया था कि उनकी फाउंडेशन युवीकैन भी धनराशि जुटा रही है, और लाइफ बॉय और पेटीएम के साथ जुड़कर करीब डेढ़ करोड़ रूपये जोड़ चुकी है।

Next Story
Top