Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PCB प्रेजिडेंट एहसान मनी ने कहा, भारत ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से नहीं होना चाहिए अगला ICC चेयरमैन

ICC Chairman 2020 : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी का नाम भी नए आईसीसी चेयरमैन पद की लिस्ट में शामिल था, लेकिन वह इसका खंडन पहले ही कर चुके थे। अब एहसान मनी ने इस पोस्ट को लेकर अपनी राय दी है, और कहा है कि आईसीसी का नया चेयरमैन इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया या भारत से नहीं होना चाहिए।

PCB प्रेजिडेंट एहसान मनी ने कहा, भारत ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड से नहीं होना चाहिए अगला ICC चेयरमैन
X

भारतीय शशांक मनोहर ने हाल ही आईसीसी चेयरमैन की पोस्ट से इस्तीफा दिया है, उसके बाद से ही आईसीसी का ये महत्वपूर्ण पद खाली पड़ा है। वहीं अभी तक नए आईसीसी चेयरमैन की प्रकिया भी शुरू नहीं हुई है, हालांकि कई मीटिंग में इसका जिक्र हुआ है और कई नाम सामने भी आए हैं।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन, भारतीय बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली आदि कई बड़े नाम आईसीसी के नए चेयरमैन बनने की लिस्ट में शामिल है। हालांकि ये लिस्ट आधिकारिक नहीं है, और सौरव गांगुली भी कह चुके हैं कि उन्हें इस पद की कोई जल्दी नहीं है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी का नाम भी नए आईसीसी चेयरमैन पद की लिस्ट में शामिल था, लेकिन वह इसका खंडन पहले ही कर चुके थे। अब एहसान मनी ने इस पोस्ट को लेकर अपनी राय दी है, और कहा है कि आईसीसी का नया चेयरमैन इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया या भारत से नहीं होना चाहिए।

Also Read - KKR और मुंबई इंडियंस चाहती थी इस गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल करना, लेकिन बोर्ड ने नहीं दी इजाजत

अन्य किसी बोर्ड से बने आईसीसी का नया चेयरमैन - एहसान मनी

उनके हवाले से मीडिया में छपा कि मै नहीं चाहता कि आईसीसी का अलग चेयरमैन भारत क्रिकेट बोर्ड, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड या इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से बने, बल्कि इस बार किसी अन्य क्रिकेट बोर्ड से आईसीसी का नया चेयरमैन बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में बोर्ड में हितों का टकराव जो है, वो मैंने पहले कभी नहीं देखा। उन्होंने इस पर चिंता भी जाहिर की, और इसे दुर्भाग्यपूर्ण भी बताया कि आईसीसी के नए चेयरमैन की प्रक्रिया में इतना समय लग रहा है।

Next Story