Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश को उम्मीद सौरव गांगुली करेंगे मेरी मदद, आईसीसी अध्यक्ष बनाने का किया समर्थन

Danish Kaneria : 2018 में दानिश कनेरिया ने माना था कि वह इसमें सम्मिलित थे, लेकिन अब वह चाहते हैं कि गांगुली आईसीसी अध्यक्ष बने और वह क्रिकेट वापसी में उनकी मदद करें। सौरव गांगुली की कप्तानी की तारीफ करते हुए कनेरिया ने कहा कि भारतीय टीम को ऊंचाइयों तक ले जाने वाले गांगुली बतौर अध्यक्ष अच्छी तरह कमान संभाले हुए हैं।

पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश को उम्मीद सौरव गांगुली करेंगे मेरी मदद, आईसीसी अध्यक्ष बनाने का किया समर्थन
X

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) में भेदभाव का आरोप लगाने वाले हिन्दू क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria Cricketer) चाहते हैं कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) आईसीसी अध्यक्ष बन जाए। डेनिश कनेरिया को उम्मीद है कि सौरव गांगुली अगर इस पद (ICC President) पर बैठते हैं तो वह मेरी जरूर मदद करेंगे। दानिश कनेरिया को भरोसा है कि सौरव गांगुली उनकी समस्या का समाधान करते हुए उन पर लगे आजीवन क्रिकेट प्रतिबंध को खत्म कर देंगे।

मीडिया टीवी से बातचीत में दानिश कनेरिया ने इन बातों को कहते हुए गांगुली को आईसीसी प्रेजिडेंट बनाने का समर्थन किया है, इससे पहले साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान स्मिथ ने भी कहा था कि गांगुली आईसीसी प्रेजिडेंट पद के लिए सबसे बेहतर विकल्प हैं।

आरोपों के विरुद्ध करेंगे अपील - दानिश कनेरिया

डेनिश कनेरिया सौरव गांगुली को आईसीसी प्रेजिडेंट इसलिए बनाना चाहते हैं ताकि वह अपने ऊपर लगे आजीवन क्रिकेट प्रतिबंध के खिलाफ अपील कर सकें, आपको बता दें कि दानिश कनेरिया के ऊपर 2012 में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप लगे।

Also Read - भारत के इस युवा फुटबॉलर की स्किल देखकर रोनाल्डो मेस्सी भी रह जाएंगे हैरान, देखिए वीडियो

2018 में दानिश कनेरिया ने माना था कि वह इसमें सम्मिलित थे, लेकिन अब वह चाहते हैं कि गांगुली आईसीसी अध्यक्ष बने और वह क्रिकेट वापसी में उनकी मदद करें। सौरव गांगुली की कप्तानी की तारीफ करते हुए कनेरिया ने कहा कि भारतीय टीम को ऊंचाइयों तक ले जाने वाले गांगुली बतौर अध्यक्ष अच्छी तरह कमान संभाले हुए हैं।

और पढ़ें
Next Story