Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तानी हिन्दू क्रिकेटर Danish Kaneria ने बताया Shahid Afridi मेरे साथ करते थे बुरा बर्ताव

Danish Kaneria : बताया कि अफरीदी मुझको जानबूझकर टीम से बाहर बिठाए रखता था। कनेरिया ने कहा कि शाहिद अफरीदी ही वो क्रिकेटर थे, जो मुझे एकदिवसीय क्रिकेट में नहीं देखना चाहते थे और उन्होंने ही मुझे वनडे टीम ने नहीं आने दिया।

पाकिस्तानी हिन्दू क्रिकेटर Danish Kaneria ने बताया Shahid Afridi मेरे साथ करते थे बुरा बर्ताव
X

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के हिंदू खिलाड़ी दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने पहली बार पाकिस्तानी के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के बारे में खुल कर बात की है। इससे पहले तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Fast Bowler Shoaib Akhtar) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि पाकिस्तानी हिंदू (Pakistani Hindu) क्रिकेटर दानिश कनेरिया के साथ पाकिस्तान टीम के कई क्रिकेटर बुरा बर्ताव (Pakistani Cricketer Misbehave With Danish Kaneria) करते थे, इसके लिए शोएब अख्तर ने उन्हें फटकार भी लगाई थी।

दानिश कनेरिया ने भी इस बात को स्वीकारते हुए बताया था कि शोएब अख्तर ने जो कहा वो सब सच है, लेकिन दानिश कनेरिया ने कभी क्रिकेटर का नाम लेते हुए नहीं कहा था। दानिश कनेरिया (Danish Kaneria Latest Interview) ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में बताया कि शाहिद अफरीदी (Danish Kaneria With Shahid Afridi) वो क्रिकेटर थे, जिन्होंने उनके साथ बुरा बर्ताव किया और कई बार टीम से जानबूझकर बाहर रखा।

शाहिद अफरीदी ने दानिश कनेरिया को टीम से रखा बाहर

दानिश कनेरिया ने बताया कि मै इंजी भाई (Injamamul Haque Cricketer) की कप्तानी में तीन साल खेला, और उन्होंने मुझे हमेशा सपोर्ट किया, वहीं यूनिस खान (yunus khan) ने भी हमेशा मेरे साथ अच्छा बर्ताव किया। दानिश कनेरिया ने कहा कि यूनिस खान भारत दौरे पर आए थे तब हमारे साथ होली भी खेली थी। दानिश कनेरिया ने शाहिद अफरीदी का नाम लेते हुए कहा कि अफरीदी ने मेरे साथ बुरा बर्ताव किया था।

Also Read- Cristiano Ronaldo ने शेयर की Six Pack Abs वाली फोटो, यूजर्स ने किया ट्रोल

कनेरिया ने बताया कि अफरीदी मुझको जानबूझकर टीम से बाहर बिठाए रखता था। कनेरिया ने कहा कि शाहिद अफरीदी ही वो क्रिकेटर थे, जो मुझे एकदिवसीय क्रिकेट में नहीं देखना चाहते थे और उन्होंने ही मुझे वनडे टीम ने नहीं आने दिया।

और पढ़ें
Next Story