Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिकेट जगत में अलग-थलग हुआ Pakistan, बौखलाहट में इमरान खान ने अपने खिलाड़ियों को दे डाली ये सलाह

पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने कप्तान बाबर आजम से शेर की तरह आगे रहकर टीम का नेतृत्व करने की सलाह दे डाली है। इमरान खान ने अपनी टीम से टी20 वर्ल्ड कप में इसका बदला लेने की बात कही है।

क्रिकेट जगत में अलग-थलग हुआ Pakistan, बौखलाहट में इमरान खान ने अपने खिलाड़ियों को दे डाली ये सलाह
X

खेल। न्यूजीलैंड (new Zealand) और इंग्लैंड (England) के पाकिस्तान का दौरा (Pakistan tour) रद्द करने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। क्योंकि अब क्रिकेट जगत में पाकिस्तान अलग-थलग पड़ चुका है। जहां एक तरफ न्यूजीलैंड ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाक का अपना दौरा आधे में ही खत्म कर दिया। वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड टीम की राह पर चलते हुए इंग्लैंड ने भी अपनी पुरुष और महिलाओं की टीम को पाकिस्तान भेजने से मना कर दिया।

वहीं दोनों देशों के इस कदम के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट साफ तौर पर देखी जा सकती है। इसी कड़ी में पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने कप्तान बाबर आजम से शेर की तरह आगे रहकर टीम का नेतृत्व करने की सलाह दी है। इमरान खान ने अपनी टीम से टी20 वर्ल्ड कप में इसका बदला लेने की बात कही है। दरअसल 'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर और प्रधानमंत्री इमरान खान ने टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए बुधवार को टी20 विश्व कप टीम से मुलाकात की। रिपोर्ट में कहा गया है कि इमरान खान ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर ध्यान देने और बिना डरे क्रिकेट खेलने की सलाह दी है। उन्होंने ये भी कहा है कि पाकिस्तान एक सुरक्षित देश है। आपको अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा। साथ ही पाकिस्तान जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की मेजबानी करेगा।

साथ ही इमरान खान ने अपनी टीम के खिलाड़ियों से कहा है कि वह अगामी विश्व कप में शेर की तरह खेलें। पाक पीएम ने बार आजम से कहा कि आपको आगे से टीम की अगुवाई करनी चाहिए। सभी को साथ लेकर चलना होगा और शेर की तरह खेलना होगा। बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट इस समय न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ अपनी घरेलू सीरीज के रद्द होने को अभी तक नहीं पचा पाया है। इस दौरान इस मीटिंग में पीसीबी के नए नवेले अध्यक्ष रमीज राजा भी मौजूद थे।

Next Story