Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस पूर्व पाक खिलाड़ी का बयान, कहा- द्रविड़ की एंट्री से मिले विराट को कप्तानी से हटाने के संकेत

पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी विराट कोहली को भारतीय बोर्ड के इस तरह कप्तानी से हटाने पर अपना बयान दिया है। दानिश कनेरिया का कहना है कि बोर्ड ने विराट कोहली को पूरी इज्जत नहीं दी।

इस पूर्व पाक खिलाड़ी का बयान, कहा- द्रविड़ की एंट्री से मिले विराट को कप्तानी से हटाने के संकेत
X

खेल। विराट कोहली (Virat Kohli) के वनडे कप्तानी छोड़ने के बाद से ही विवाद शुरु हो गया है। दरअसल जब बीसीसीआई (BCCI) ने साउथ अफ्रीका दौरे (South Africa Tour) के लिए टेस्ट टीम का ऐलान किया उसी दौरान वनडे कप्तान बदलने की भी बात कह दी थी। महज एक प्रेस रिलीज से विराट कोहली को कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कमान दे दी गई। इसके बाद से ही हर कोई नाराज दिख रहा है। लगातार सोशल मीडिया पर #ShameonyouBCCI करके ट्रेंड भी हो रहा है।

वहीं अब इस कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भी पीछे नहीं रहने वाले। बता दें कि पूर्व पाकिस्तान क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भी विराट कोहली को भारतीय बोर्ड के इस तरह कप्तानी से हटाने पर अपना बयान दिया है। दानिश कनेरिया का कहना है कि बोर्ड ने विराट कोहली को पूरी इज्जत नहीं दी।

दानिश यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कोहली की अगुवाई में भारत ने कई मैच जीते हैं। पहले कोहली और कुंबले की जोड़ी नहीं बनी लेकिन जब राहुल द्रविड़ की टीम में एंट्री हुई तो सबको तभी संकेत मिल गए थे कि इन दोनों की भी जोड़ी नहीं बनेगी। अगर रोहित भविष्य में टेस्ट के कप्तान बन गए तो इसमें कोई आश्चर्य नहीं होगा।

कनेरिया ने कहा कि कोहली का बतौर कप्तान, बल्लेबाज रिकॉर्ड सबसे ऊपर है। उन्हें इज्जत मिलनी चाहिए थी, भले ही उन्होंने आईसीसी का कोई बड़ा इवेंट नहीं जीता होग लेकिन फिर भी वो सुपरस्टार हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जब राहुल द्रविड़ को कोच के तौर पर साइन किया गया था तब से ही ये खिचड़ी पकने लगी थी।

और पढ़ें
Next Story