Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PAK vs BAN: शोएब मलिक लेजी तरीके से हुए Out, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास, Video

पाकिस्तान और बांग्लादेश टीम के बीच को खेले गए पहले टी-20 मैच के दौरान पाक ऑलराउंडर शोएब मलिक 3 बॉल में बिना खाता खोले लेजी तरीके से रनआउट हो गए। इसके बाद से ही वह ट्रोलर के निशाने पर आ गए।

PAK vs BAN: शोएब मलिक लेजी तरीके से हुए Out, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई क्लास, Video
X

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में शोएब मलिक लेजी तरीके से हुए Out।

खेल। मौजूदा वक्त में पाकिस्तान की क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket team) बांग्लादेश दौरे (Bangladesh Tour) पर है। जहां दोनों टीमों के बीच 19 नवंबर से सीरीज का पहला टी20 मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को पाकिस्तान ने 4 विकेट से जीत लिया।

ट्रोलर के निशाने पर आए शोएब मलिक

लेकिन कई बार ऐसा लगा कि मुकाबला बांग्लादेश के पक्ष मे जाएगा। लेकिन आखिर में पाक टीम ने सभी को गलत साबित करते हुए मुकाबला जीत लिया। वहीं इस मुकाबले के दौरान एक वाक्या हुआ, जिसके बाद पाक ऑलराउंडर और सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक ट्रोलर के निशाने पर आ गए।

बता दें कि मुकाबले में बांग्लादेश द्वार दिए गए लक्ष्य को चेज करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत बेहद खराब रही। टीम ने महज 23 रन में ही अपने तीन बड़े विकेट गंवा दिए। फिर 5वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सीनियर खिलाड़ी शोएब मलिक से टीम को उम्मीद थी कि वो टीम की नैया पार लगाएंगे लेकिन वे तीन गेंदों पर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए।

हालांकि, उनके आउट होने का तरीका उनके 22 साल के करियर पर सवालिया निशान खड़े कर रहा है। वो जिस तरीके से आउट हुए वो फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है।


शोएब ने लपरवाही में हुए आउट

पाकिस्तानी पारी के 5वें ओवर की आखिरी गेंद पर शोएब ने बॉल को डिफेंस किया लेकिन गेंद बल्ले से लगकर विकेटकीपर नुरुल हसन के हाथों में चली गई और इसी दौरान शोएब ने रन लेने की कोशिश की लेकिन वह आउट हो गए। क्योंकि शोएब क्रीज पर बैट नहीं रख पाए, उनका बैट हवा में लहराने लगा ठीक उसी दौरान नुरुल ने मौके का फायदा उठाते हुए उन्हें रन आउट कर दिया। अब इसे उनका आलसीपन कहे या लापरवाही वह अपना विकेट गंवा बैठे।

Next Story