Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NZ vs BAN T20: तीसरे मैच में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को मात देकर किया क्लीन स्वीप

न्यूजीलैंड के फिन एलेन (Finn Allen) की 71 रन की शानदारी पारी के साथ टोड एश्ल (Todd Duncan Astle) (4/13) और कप्तान टिम साउथी (Tim Southee) (3/15) की बेहतरीन गेंदबाजी से बांग्लादेश को 65 रनों से मात दी।

न्यूजीलैंड ने 10 ओवर में चार विकेट पर 141 रन का स्कोर खड़ा किया
X

तीसरे मैच में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को मात देकर किया क्लीन स्वीप

NZ Vs BAN 3rd T20: न्यूजीलैंड और बांग्लादेश (NZ Vs BAN) के बीच खेले गए तीसरे टी-20 (3rd T20 Match) मुकाबले में बांग्लादेश (bangladesh) को हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड के फिन एलेन (Finn Allen) की 71 रन की शानदारी पारी के साथ टोड एश्ल (Todd Duncan Astle) (4/13) और कप्तान टिम साउथी (Tim Southee) (3/15) की बेहतरीन गेंदबाजी से बांग्लादेश को 65 रनों से मात दी।

दरअसल, बारिश के कारण मुकाबला 10-10 ओवरों का किया गया। जिसमें बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विस्फोटक शुरूआत की। वहीं एलेन के 29 गेंदों पर 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 71 और मार्टिन गुप्टिल के 19 गेंदों पर एक चौका और पांच छक्कों के सहारे 44 रन बनाए। जिसके बाद न्यूजीलैंड ने 10 ओवर में चार विकेट पर 141 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 9.3 ओवर में 76 रनों पर ऑलआउट हो गई। बांग्लादेश की ओर से मोहम्मद नाएम ने 13 गेंदों पर एक चौके और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 19 रन बनाए।

न्यूजीलैंड की पारी में एलेन और गुप्टिल के अलावा ग्लेन फिलिप्स ने 14 और डेरिल मिशेल ने 11 रनों का योगदान दिया। बांग्लादेश की ओर से तसकिन अहमद, शौरिफुल इस्लाम और मेहदी हसन ने एक-एक विकेट लिया। जबकि, बांग्लादेश की पारी में नाएम के अलावा मोसादेक हुसैन ने 13 और सौम्य सरकार ने 10 रन बनाए। इनके अलावा अन्य कोई बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच सका। न्यूजीलैंड की ओर से एश्ले और साउदी के अलावा एडम मिले, लौकी फग्र्यूसन और ग्लेन फिलिप्स ने एक-एक विकेट लिया।

Next Story