Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुबई पहुंचने पर NZ की टीम ने कहा- पाक दौरा रद्द करने पर खेद नहीं, धमकी मिलने के बाद कैसे पाकिस्तान में रह सकते थे

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का 34 सदस्यीय दल दुबई पहुंच गया। टीम के सदस्य 24 घंटे आइसोलेशन में रहेंगे और अगले हफ्ते तक स्वदेश लौट जाएंगे।

दुबई पहुंचने पर NZ की टीम ने कहा- पाक दौरा रद्द करने पर खेद नहीं, धमकी मिलने के बाद कैसे पाकिस्तान में रह सकते थे
X

खेल। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket team) का 34 सदस्यीय दल दुबई (Dubai) पहुंच गया। इसके बाद अब टीम के सदस्य 24 घंटे आइसोलेशन में रहेंगे और फिर अगले हफ्ते स्वदेश लौट जाएंगे। दरअसल न्यूजीलैंड ने शुक्रवार को पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के बाद स्वेदश वापसी की है।

वहीं, न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड वाइट ने पाक दौरा रद्द करने के बाद बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का दौरा करने के फैसले पर खेद नहीं है, लेकिन धमकी मिलने के बाद टीम का वहां रुकना मुश्किल था। साथ ही वाइटन ने आगे कहा कि हम जानते हैं कि ये पीसीबी के लिए बेहद मुश्किल समय रहा है और हम उनका आभार व्यक्त करना चाहते हैं। उन्होंने हमारे खिलाड़ियों की देखभाल बेहतर तरीके से की है।

साथ ही वाइट ने कहा कि मैं यही कह सकता हूं कि हमें सलाह दी गई कि ये टीम के खिलाफ धमकी थी। बता दें कि टीम ने सुरक्षा कारणों से अपना पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था। वहीं वाइट ने कहा कि नतीजे पर पहुंचने से पहले न्यूजीलैंड सरकार के अधिकारियों के साथ कई दौर की बातचीत हुई और पीसीबी को सूचित करने करने के बाद हम समझते हैं कि दोनों देशों के आलाकमान के बीच भी टेलीफोन पर बात हुई। लेकिन दुर्भाग्य से हमें जो सलाह दी गई थी उसे देखते हुए हम उस देश में नहीं रह सकते थे।

Next Story