Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: Trent Boult ने आखिरी गेंद पर जड़ा छक्का, टीम को दिलाई रोमांचक जीत

सुपर स्मैश (Super Smash) टी20 लीग में नॉर्दर्न ब्रेव टीम कि ओर से खेल रहे हैं। नॉर्दर्न ब्रेव की ओर से खेलने वाले ट्रेंट बोल्ट ने पहले तो शानदार गेंदबाजी कि और फिर बल्लेबाजी में भी बड़ा उलट फैर करते हुए मुकाबले की अंतिम गेंद पर छक्का जड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिलवाई।

Video: Trent Boult ने आखिरी गेंद पर जड़ा छक्का, टीम को दिलाई रोमांचक जीत
X

खेल। न्यूज़ीलैंड टीम (New Zealand) के दिग्गज और दुनिया के नंबर 1 वनडे (ODI) तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) इस समय सुपर स्मैश (Super Smash) टी20 लीग में नॉर्दर्न ब्रेव (Northern Brave) टीम कि ओर से खेल रहे हैं। नॉर्दर्न ब्रेव (Northern Districts) की ओर से खेलने वाले ट्रेंट बोल्ट ने पहले तो शानदार गेंदबाजी कि और फिर बल्लेबाजी में भी बड़ा उलट फेर करते हुए मुकाबले की अंतिम गेंद पर छक्का जड़ते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई।

कैंटरबरी ने बनाए 107 रन

दरअसल, कैंटरबरी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 107 रन ही बनाए। कैंटरबरी टीम को कम स्कोर पर आउट करने में ट्रेंट बोल्ट और टीम के बाकी सभी गेंदबाजों का अहम योगदान रहा। इस दौरान बोल्ट ने 2 विकेट लिए जबकि जो वॉकर ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए। कैंटरबरी की ओर से सबसे ज्यादा 35 रन हेनरी निकोल्स ने बनाए।

नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स ने जीता मुकाबला

108 रनों के छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्दर्न डिस्ट्रिक्ट्स की शुरुआत अच्छी रही। लेकिन मुकाबले के अंत तक आते आते डिस्ट्रिक्ट्स ने अपने शुरुआती सभी खिलाड़ियों को गंवा दिया। मुकाबले के अंतिम ओवर में डिस्ट्रिक्ट्स को 8 रनों की दरकार थी लेकिन एड नटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए डिस्ट्रिक्ट्स के आखिरी ओवर में 3 विकेट चटका दिए और फिर अंतिम गेंद पर मुकाबले जीतने के लिए टीम को 6 रनों की जरूरत और थी। तो इसी बीच ट्रेंट बोल्ट ने मुकाबले की अंतिम गेंद पर शानदार छक्का जड़ते हुए टीम को जीत दिला दी।

आखिरी गेंद पर जड़ा छक्का

मुकाबले की अंतिम गेंद पर छक्का जड़ने को लेकर ट्रेंट बोल्ट ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, 'यह एक शानदार मुकाबला रहा और मैदान में बैठे सभी दर्शकों के लिए एक बेहतरीन पल। अंत में हमारी टीम ने जीत हासिल की।' आखिरी गेंद पर छक्का लगाने को लेकर उन्होंने कहा कि, 'मैं उस विषय में आपको कोई कोचिंग नहीं दे सकता। क्योंकि वह एक दम से हो गया, जिसको लेकर मैं बहुत खुश हूं।'

और पढ़ें
Next Story